Homeबिजनेसअरे गजब! WhatsApp से चैटिंग और कॉलिंग ही नहीं ऐसे करें लाखों में...

अरे गजब! WhatsApp से चैटिंग और कॉलिंग ही नहीं ऐसे करें लाखों में कमाई, घर बैठे करना होगा बस ये काम 

नई दिल्ली:Earn Money Online On Whatsapp. आज के समय में हम सब डिजिटल तरीके से एक दुसरे से जुड़े हैं, जिसमें स्मार्टफोन यूजर्स को फोन में WhatsApp मिल ही जाएगा। बता दें कि WhatsApp ऐसा मैसेजिंग ऐप है, जिसके करोड़ों यूजर्स है। आप ने WhatsApp को अभी मैसेजिंग ऐप में ही जानते हैं। लेकिन खास बात ये हैं कि यहां पर लाखों रुपए कमाई जा सकते हैं।

आप को बता दें कि WhatsApp चैटिंग हो, कॉल करना हो या फिर पैसा ट्रांसफर करना से लेकर कई काम किए जा सकते हैं। वही आज के इस अपडेट दौर में वॉट्सएप से कमाई भी जा सकती है। कई लोगों को इसके बारे में पता होगा, क्योंकि कई लोग वॉट्सएप से कमाई कर रहे हैं।

 WhatsApp से ऐसे होगी लाखों में कमाई

वॉट्सएप के जरिए घर बैठे कमाई की जा सकती है। लेकिन इस प्लेटफॉर्म से कमाई के लिए कुछ रूल्स को फॉलो करना होगा। अगर आप कोई प्रोडक्ट रिसेल करते हैं तो इसकी पूरी जवाबदारी यूजर की होगी।

आप को बता दें कि अगर आप घर बैठे ही कमाई करने के बारें में सोच रहे हैं तो सबसे पहले सबसे पहले वॉट्सएप बिजनेस ऐप को डाउनलोड करना होगा।

  • वॉट्सएप बिजनेस ऐप पर नंबर वेरिफाई और बिजनेस का नाम डालना होगा।
  • बिजनेस नेम सेट करने के लिए सेटिंग्स में जाना होगा
  • यहां पर बिजनेस नेम पर क्लिक करके अपने बिजनेस का नाम डालना होगा।
  • फिर एड्रेस, वेबसाइट और कैटेगरी को सेट करना होगा।
  • यहां आप कई चीजों को कस्टमाइज कर सकते हैं।
  • वही इस अकाउंट को ग्रुप और अपने कॉन्टैक्ट लिस्ट में मौजूद लोगों से शेयर कर सकते हैं।

आप को बता दें कि वॉट्सएप बिजनेस ऐप को यहां पर कैटलॉग बनाने की सुविधा देता है। जिससे अपने खास उत्पाद को घर बैठे ही सेल कर सकते हैं।

RELATED ARTICLES

Most Popular