मौका नहीं मिलेगा दोबारा! 28 kmpl एवरेज वाली इस हाइब्रिड SUV पर पूरे ₹2 लाख से ज्यादा छूट

Ajeet Singh

By

Ajeet Kumar

नई दिल्ली:Maruti Suzuki Grand Vitara csd offer. देश के कार मार्केट में मारुति सुजुकी, हुंडई मोटर इंडिया, टाटा मोटर्स, महिंद्रा ऐंड महिंद्रा जैसी कंपनी अपनी कारों को धड़ल्ले पेश और लॉन्च करती जा रही है। तो एसयूवी सेगमेंट है लगभग हर कंपनी की जबरदस्त गाड़ियां है। अगर आप भी इन दिनों में एसयूवी को खरीदना चाहते हैं, जो धांसू माइलेज के साथ इसमें इंजन मिले तो यह खबर आप के लिए जबरदस्त होने वाली है। यहां पर कंपनी 2 लाख रुपए की छूट प्रदान कर रहा है।

अगर आप कोई ऐसे ऑफर की तलाश में है, जो आप की भारी सेविंग करा दें तो यहां पर मारुति सुजुकी जबरदस्त छूट पर ऑफर संचालित कर रही है। जिसमें आप को सीधे-सीधे 2 लाख रुपए की सेविग हो रही है। मारुति सुजुकीअपने ग्रैंड विटारा एसयूवी यानी कि इस हाइब्रिड कार जबरदस्त छूट दी जा रही है। जिससे आपकी लाखों रुपए की एक ही झटके में बचत हो रही है।

ऐसे सीधे 2 लाख छूट में मिल रही ग्रैंड विटारा एसयूवी

दरअसलन आपको बता दें कि देश के जवानों के लिए सीएसडी के माध्यम से मारुति सुजुकी ग्रैंड विटारा एसयूवी को सेल कर रही है। आपको बता दें सीएसडी के माध्यम से कार खरीदने वाले ग्राहकों की अच्छी खासी सेविंग हो रही है। तो मई के महीने 2024 में कैंटीन से मारुति सुजुकी ग्रैंड की तरह खरीदने वाले कस्टमर के लिए टैक्स में की छूट मिल रही है। जिसका बंपर लाभ उठाया जा सकता है।

मारुति ग्रैंड विटारा की CSD और एक्स-शोरूम कीमत
वैरिएंट एक्स-शोरूम कीमत अंतर CSD कीमत
1.5L माइल्ड हाइब्रिड पेट्रोल-मैनुअल
सिग्मा Rs. 10,99,000 Rs. 1,10,903 Rs. 9,88,097
डेल्टा Rs. 12,20,000 Rs. 1,06,352 Rs. 11,13,648

 

अगर आप मारुति ग्रैंड विटारा को खरीदना चाहते हैं, तो आप को कंपनी के द्धारा बताए गए शोरुम पर जाना होगा, जिससे कंपनी की शर्ते पूरी करते हैं, तो 2 लाख रुपए कम में आप को मारुति ग्रैंड विटारा मिल जाएगी, जिससे भारी सेविंग हो सकती है। इस कार के कई वेरिएंट हैं जो जिन पर भी छूट मिल रही है मारुति सुजुकी ग्रैंड विटारा की कीमत मानक एक्स-शोरूम कीमत की तुलना में कैंटीन में पूरे 1.04 लाख रुपये से लेकर 2.05 लाख रुपये तक कम में मिल रही है।

Ajeet Kumar के बारे में
Ajeet Singh
Ajeet Kumar छत्रपति शाहू जी महाराज युनिवर्सिटी कानपुर से पत्रकारिता में स्नातकोत्तर करने के बाद मीडिया के क्षेत्र में कदम रखा, फर्स्ट न्यूज 24X7 में 6 महीने तक कटेंट राइटर बतौर काम किया। इसके बाद आवाज न्यूज ऐप में अपनी सेवाएं दी। मौजूदा समय में पिछले 3 साल से अधिक समय से टाइम्सबुल पर अपनी सेवाएं दे रहा हूं। यहां पर बिजनेस, निवेश जैसे बीट पर खबरें लिख रहा हुं। Read More
For Feedback - [email protected]
Share.
Open App