Homeबिजनेसआ गया कमाई का धांसू तरीका! सिर्फ एक चवन्नी को यहां करें...

आ गया कमाई का धांसू तरीका! सिर्फ एक चवन्नी को यहां करें लिस्ट और घर बैठे पाए लाखें, जानिए कैसे

नई दिल्ली: 25 paise old coin news. मौजूदा समय में लोगों की जरुरतें बढ़ गई है, जिससे हर कोई अपने लिए खास कमाई करना चाहता है। तो वही आज के समय में पैसे के बिना कोई काम नहीं होता है। यहीं वजह है कि लोग हर समय कमाई करने के तरीके सर्च करते रहते हैं। ऐसे में आप के लिए यहां पर ऐसे कमाई करने के बारे में बता रहे हैं जो लाखों रुपए तक झटपट दिला सकता है। खास बात ये हैं कि यहां पर कमाई करे तरीके बारे में बता रहे तो इसमें कोई भी निवेश करने की जरुरत नहीं है।

आज ने अक्सर दुर्लभ चीजों के नीलामी के बारे में जो जरुर सुना और पढ़ा होगा क्योंकि इसमें कमाई लाखों करोड़ों में होती है, यही वजह है कि ये खबरों आम चर्चा में रहती है। आप को बता गें कि इस समय दुर्लभ व सिक्कों की ऑनलाइन खरीद फरोख्त काफी तेजी से चल रही है। जिसके चलते हजारों लोग अपने पुराने सिक्कों को ऑनलाइन पोर्टल पर सेल करके लाखों रुपये कमा रहें हैं।

दरअसल आप को बता दें इस समय वैश्विक मार्केट मंदी से गुजर रहा है, जिससे कमाई के एंटिक रास्ते खुल रहे हैं। जिससे आप के घर में कोई खास नोट और सिक्का रखा है तो यहा पर डिटेल्स देख ऑनलाइन लिस्ट कर सकते हैं।

सिर्फ 25 पैसे का सिक्का बनाएगा अमीर

आप को बता दें कि अपने अपने घर में ऐसे खास 25 पैसे के सिक्के को देखा होगा। जिसे हम लोकल भाषा में चवन्नी के नाम से भी जाना जाता है। यदि आपके पास में यह सिक्का है तो आप इसको ऑनलाइन पोर्टल करके कई लाख रुपये कमा सकते हैं। यहां हम आपको बता दें कि हम जिस 25 पैसे के सिक्के के बारे में यहां बात कर रहें हैं। वह अपने में बेहद ख़ास है।

बता दें कि ये सिक्का काफी पुराना है तथा चांदी की धातु बनाया गया था, अगर आपके पास में यह सिक्का है तो आप इसको सेल करके 3 रुपये तक आसानी से घर बैठे कमा सकते हैं। इसके अलावा यदि आपके पास में गैंडे की तस्वीर वाला 25 पैसे का सिक्का है तो आप उसको 1 लाख रुपये तक में बेच सकते हैं।

इस प्रकार से ऑनलाइन बेचें अपना सिक्का

  •  सबसे पहले कॉइन बाजार या OLX के पोर्टल पर जाना होता है।
  • इसके बाद आपको यहां सेलर के रूप में अपना रजिस्ट्रेशन करना होता है।
  • अब आपको अपनी ईमेल आईडी और मोबाइल नंबर यहां रजिस्टर करना होगा।
  • अपने सिक्का की दोनों ओर की तस्वीर को वहां अपलोड करना होता है।
  • अब आपका विज्ञापन प्रदर्शित हो जाता है।
  • अब जिस किसी व्यक्ति को आपका सिक्का पसंद आता है। वह आपसे संपर्क करता है।
  • आप के द्धारा मांगी गई रकम को अदा करेगा।
RELATED ARTICLES

Most Popular