500 रुपये से कम कीमत में पाएं Jio के ये प्रीपेड प्लान, मिलेगा अनलिमिटेड 5G डेटा और बहुत कुछ

Avatar photo

By

Jyoti Kumari

नई दिल्ली: Jio Recharge plan Under 500: भारत में पॉपुलर टेलीकॉम कंपनी जियो का एक अलग ही रूतबा है। ये एक ऐसी कंपनी हैं, जो अपने कस्टमर्स के लिए कई अलग- अलग प्लान को पेश करती रहती हैं।

ऐसे में अगर आप किसी रिचार्ज प्लान की तलाश में हैं तो आपको आज हम आपके लिए जियो का एक ऐसा प्लान के बारे में बताएंगे, जो केवल 500 रुपये की कीमत में आपको बहुत से खास फीचर्स और बेनिफिट्स देते हैं। आइये इनके बारे में जानते हैं।

जियो का 239 रुपये वाला प्लान

ये प्लान भी अनलिमिटेड 5G डेटा के साथ आता है और ये रिलायंस जियो का सबसे सस्ता प्लान है। इसमें इसको 28 दिनों की वैलिडिटी मिलती है, जिसमें अनलिमिटेड कॉलिंग, डेली 1.5GB 4G डेटा और डेली 100 SMS के साथ आता है।

जियो का 259 रुपये वाला प्लान

इस प्लान में आपको 30 दिनों तक की वैलिडिटी साथ मिलती है। इसमें आपको अनलिमिटेड 5G डेटा और अनलिमिटेड कॉलिंग की सुविधा के साथ डेली 100 SMS मिलते हैं। साथ ही आपको 1.5GB का 4G डेटा मिलता है।

जियो का 299 रुपये वाला प्लान

इस प्लान में भी आप ग्राहकों को 28 दिनों की वैलिडिटी मिलती है। साथ ही इसमें अनलिमिटेड कॉलिंग की सुविधा मिलती है। साथ ही इसमें आपको 5G डेटा और हर रोज डेली 100 SMS और हर दिन 2GB डेटा का फायदा मिलता है।

जियो का 349 रुपये वाला प्लान

वहीं ये जियो प्लान 30 दिनों तक की वैलिडिटी के साथ आता है। इसके साथ ही इसमें अनलिमिटेड कॉलिंग का बेनिफिट मिलता है। साथ ही आपको 5G डेटा और हर दिन 100 SMS मिलता है। जहां आपको 2.5GB का हर रोज 4G डेटा मिलता है।

जियो का 419 रुपये वाला प्लान

इस प्लान में आपको 28 दिनों तक की वैलिडिटी मिलती है। इस प्लान में आपको अनलिमिटेड कॉलिंग की सुविधा के साथ अनलिमिटेड 5G डेटा साथ मिलता हैं। जहां आपको हर रोज प्रतिदिन 100 एसएमएस और हर दिन 3GB का 4G डेटा मिलता है।

हालांकि इसके अलावा आपको और भी कई रिचार्ज प्लान 500 की रेंज में मिल रहे है। जिनका आप फायदा उठाकर पूरे मज़े लें सकते हैं।

Jyoti Kumari के बारे में
Avatar photo
Jyoti Kumari ज्योति कुमारी, एक अनुभवी पत्रकार हैं। जिन्हें मीडिया इंडस्ट्री में करीब 5 साल हो चुके हैं। इन्होंने अपने करियर की शुरुआत TV 100 News Channel से की थी। इसके बाद इन्होंने National India News में प्रोड्यूसर और Anchor के तौर पर भी काम किया हैं। साथ ही और भी कई मीडिया चैनल्स में काम किया है। लेकिन अब पिछले 2 साल से गैजेट और एंटरटेनमेंट सेक्शन में TimesBull में अपना योगदान दे रही हैं। अगर आपको कंटेंट से रिलेटेड कोई भी शिकायत हो तो आप timesbull@gmail.Com पर ईमेल कर सकते हैं। Read More
For Feedback - timesbull@gmail.com
Share.
Install App