Jio लाया 5 धांसू प्लान्स! रिचार्ज करवाने पर मिलेगा भर भरकर डेटा, ये देख Airtel यूजर्स में मचा हड़कंप

Avatar photo

By

Jyoti Kumari

Jio Cheapest Data Plan: देशभर में ज्यादातर लोग अपने स्मार्टफोन या फिर मोबाइल में रिलायंस जियो का ही सिम इस्तेमाल करते हैं। ऐसा इसलिए क्योंकि रिलायंस जियो अपने ग्राहकों को कई तरह के सस्ते और महंगे प्लान्स को ऑफर कराती रहती है।

अगर आप रिलायंस जियो के ऐसे यूजर हैं जिन्हें ज्यादा डेटा की जररूत पड़ती है और डेली डेटा लिमिट के साथ आपका काम नहीं हो पाता तो आप यह आर्टिकल आपके लिए ही है। अगर आप क्रिकेट देखते हैं या ओटीटी स्ट्रीम करते हैं तो यह आप लोगों के लिए यह डेटा बूस्टर प्लान्स काफी मददगार या काम के साबित हो सकते हैं।

Maruti Suzuki Swift 2024: Booking, features, launch date and price

2024 Bajaj Pulsar 125: Powerful bike with powerful updates! 

Jio का 15 रुपये वाला प्लान

जियो की लिस्ट में यह सबसे सस्ता 15 रुपये वाला डेटा बूस्टर प्लान है। इस प्लान में ग्राहकों को 1 दिन की वैलिडिटी साथ मिलती है। इसके डेटा ऑफर की बात करें तो इसमें आपको 1GB डेटा का लाभ मिलता है। डेली डेटा लिमिट खत्म होने के बाद आप 1GB डेटा के लिए इस प्लान को ले सकते हैं।

Jio का 19 रुपये वाला प्लान

जियो की इस लिस्ट में 19 रुपये का सस्ता डेटा बूस्टर प्लान मौजूद मिल रहा है। अगर आपको 1GB से ज्यादा डेटा की जरूरत पड़ती है तो आप अपने नंबर पर इस प्लान को रिचार्ज करा सकते हैं।

Jio का 25 रुपये वाला प्लान

जियो की लिस्ट में 25 रुपये का डेटा बूस्टर प्लान भी लिस्टेड किया है। इस प्लान में आपको कंपनी की ओर से 2GB डेटा का ऑफर साथ मिलता है। अगर आप क्रिकेट देख रहे हैं और उस समय आपका डेटा खत्म हो जाता है तो आप इस प्लान का लाभ उठा सकते हैं।

Jio का 29 रुपये वाला प्लान

अगर आपको थोड़ा ज्यादा डेटा चाहिए तो आप जियो के 29 रुपये वाले इस डेटा बूस्टर प्लान का फायदा उठा सकते हैं। इस प्लान में आपको 2.5GB डेटा साथ मिलता है। इस प्लान की खासियत यह है कि इसमें आपको लंबी वैलिडिटी साथ मिल जाती है। आप इस डेटा बूस्टर को अपने एक्टिव प्लान की वैलिडिटी तक आराम से इस्तेमाल कर सकते हैं।

Jio का 61 रुपये वाला प्लान

इस लिस्ट में 61 रुपये वाला डेटा बूस्टर प्लान भी मौजूद है। इस प्लान में आपको कंपनी की ओर से 6GB डेटा का ऑफर दिया जा रहा है। इस प्लान को भी आप अपने एक्टिव प्लान की वैलिडिटी तक इस्तेमाल कर सकते हैं।

Jyoti Kumari के बारे में
Avatar photo
Jyoti Kumari ज्योति कुमारी, एक अनुभवी पत्रकार हैं। जिन्हें मीडिया इंडस्ट्री में करीब 5 साल हो चुके हैं। इन्होंने अपने करियर की शुरुआत TV 100 News Channel से की थी। इसके बाद इन्होंने National India News में प्रोड्यूसर और Anchor के तौर पर भी काम किया हैं। साथ ही और भी कई मीडिया चैनल्स में काम किया है। लेकिन अब पिछले 2 साल से गैजेट और एंटरटेनमेंट सेक्शन में TimesBull में अपना योगदान दे रही हैं। अगर आपको कंटेंट से रिलेटेड कोई भी शिकायत हो तो आप [email protected] पर ईमेल कर सकते हैं। Read More
For Feedback - [email protected]
Share.
Install App