सिर्फ 12 रुपये के खर्च में पाएं Jio के इस प्लान में अनलिमिटेड डेटा और कॉल, मिलेगी 15 दिन की एक्स्ट्रा वैलिडिटी भी

Avatar photo

By

Jyoti Kumari

Jio Broadbrand Service Plan: अगर आप Jio यूजर हैं और एक नया ब्रॉडबैंड लगाने की सोच रहे हैं तो आपके लिए एक शानदार मौका आया है। जहां आपको Jio का ये 6 महीने वाला प्लान खरीदने के बाद कुछ भी करने की जरूरत नहीं पड़ेगी।

क्योंकि इस प्लान में आपको कई ऐसे बेनेफिट्स मिलने देखने को मिल रहे हैं, जिसे देखकर आप इसके दीवाने हो जायेंगे। इन प्लान में आपको अनलिमिटेड कॉल और हाई स्पीड इंटरनेट के साथ 15 दिन की एक्स्ट्रा वैलिडिटी भी मिल जायेगी। कैसे? चलिए जानते हैं इसके फायदे –

Maruti Suzuki Swift 2024: Booking, features, launch date and price

2024 Bajaj Pulsar 125: Powerful bike with powerful updates! 

कौन सा हैं प्लान जानें

हम जिस प्लान के बारे में बात कर रहे है यह प्लान जियो का सबसे सस्ता फाइबर प्लान है। इस प्लान की कीमत 2394 है, जो 180 दिन की वैलिडिटी के साथ आता है।

क्या मिल रहे हैं इसके फायदे ?

इस प्लान में आप कस्टमर्स को 30Mbps अपलोड और 30Mbps डाउनलोड की स्पीड मिलेगी। इसके साथ ही आपको अनलिमिटेड इंटरनेट भी साथ मिलता है। इस प्लान की खासियत है कि इसमें आपको 15 दिन की एक्स्ट्रा वैलिडिटी भी मिल रही है।

इस तरह आप टोटल 195 दिन की वैलिडिटी वाले इस प्लान का इस्तेमाल कर सकते है। वैसे इसका हर दिन का हिसाब लगाया जाए तो इस प्लान की कीमत 12 रुपये रोज की पड़ती है।

एक बात ध्यान देने वाली ये है कि इस रिचार्ज प्लान में आपको Netflix, Amazon Prime, Disney+ Hotstar VIP, Sony LIV, Zee5 और Voot जैसे OTT बेनेफिट्स नहीं मिलेंगे। इस प्लान में GST चार्ज अलग है, जो 18 फीसद के हिसाब से लिया जाएगा।

Jio Fibre का 999 रुपये वाला प्लान

वहीं इस प्लान के अलावा आप जियो फाइबर का 999 रुपये वाला प्लान भी ले सकते हैं। इस प्लान की वैलिडिटी 30 दिनों तक की है। जिसमें आपको Netflix, Amazon Prime, Disney+ Hotstar VIP, Sony LIV, Zee5 और Voot जैसे OTT प्लेटफॉर्म्स का सब्सक्रिप्शन साथ मिलता है।

Jyoti Kumari के बारे में
Avatar photo
Jyoti Kumari ज्योति कुमारी, एक अनुभवी पत्रकार हैं। जिन्हें मीडिया इंडस्ट्री में करीब 5 साल हो चुके हैं। इन्होंने अपने करियर की शुरुआत TV 100 News Channel से की थी। इसके बाद इन्होंने National India News में प्रोड्यूसर और Anchor के तौर पर भी काम किया हैं। साथ ही और भी कई मीडिया चैनल्स में काम किया है। लेकिन अब पिछले 2 साल से गैजेट और एंटरटेनमेंट सेक्शन में TimesBull में अपना योगदान दे रही हैं। अगर आपको कंटेंट से रिलेटेड कोई भी शिकायत हो तो आप timesbull@gmail.Com पर ईमेल कर सकते हैं। Read More
For Feedback - timesbull@gmail.com
Share.
Install App