Home Loan: अगर आप भी चाहते हैं इस होली पर घर खरीदना, तो ये 5 बैंक दे रहे सबसे अच्छा होम लोन

Avatar photo

By

Sanjay

Home Loan: देखिये आज के समय में हर किसी का सपना होता है कि वह अपने लिए एक अच्छा मकान या अच्छा मकान खरीद सके। तो अगर आप भी घर बनाने की योजना बना रहे हैं और आपके पास घर बनाने के लिए पर्याप्त पैसे नहीं हैं।

तो आपको घर बनाने के लिए होम लोन की भी आवश्यकता होगी, जिसके लिए आपको अपने बैंक से लोन लेना होगा, इसलिए आज के लेख के माध्यम से हम आपको बताएंगे कि सबसे अच्छा बैंक कौन सा है जिसमें आप होम बनाने के लिए होम लोन प्राप्त कर सकते हैं। अच्छे रेट पर घर. मिल सके।

Maruti Suzuki Swift 2024: Booking, features, launch date and price

2024 Bajaj Pulsar 125: Powerful bike with powerful updates! 

बैंक ऑफ इंडिया से होम लोन

अगर आप किफायती दर पर हम लेवल लेने की योजना बना रहे हैं तो बैंक ऑफ इंडिया बैंक आपके लिए एक अच्छा विकल्प रहेगा क्योंकि बैंक ऑफ इंडिया बैंक की वार्षिक ब्याज दर केवल 8.30 प्रतिशत है और इसके साथ ही आपको 30 साल का समय भी मिलेगा। इस बैंक से चुकौती अवधि. यह आपको 90% तक आसानी से लोन लेने का विकल्प देता है।

भारतीय स्टेट बैंक से गृह ऋण

हम सभी जानते हैं कि भारतीय स्टेट बैंक भारत के सबसे अच्छे बैंकों में से एक है। अगर आप भारतीय स्टेट बैंक से लोन लेने की सोच रहे हैं तो यह भी आपके लिए एक अच्छा विकल्प होगा क्योंकि भारतीय स्टेट बैंक होम लोन पर विशेष ऑफर देता है। आपसे सालाना सिर्फ 8.40 फीसदी ब्याज लिया जाता है.

एचडीएफसी बैंक होम लोन

अगर हम निजी क्षेत्र के बैंकों की बात करें तो सबसे पहले नंबर पर एचडीएफसी बैंक आता है और अगर आप इस बैंक के माध्यम से होम लोन लेना चाहते हैं तो आपको केवल 8.35% वार्षिक ब्याज देना होगा।

आईसीआईसीआई बैंक के माध्यम से गृह ऋण

अगर आप घर बनाने के लिए ज्यादा पैसे चाहते हैं तो आईसीआईसीआई बैंक भी आपके लिए एक अच्छा विकल्प हो सकता है क्योंकि इस बैंक से आपको 9.5% सालाना ब्याज पर 30 से 75 लाख रुपये तक का होम लोन मिल सकता है।

पंजाब नेशनल बैंक होम लोन

अगर आप निजी क्षेत्र के पंजाब नेशनल बैंक से होम लोन लेना चाहते हैं तो इस बैंक से होम लोन लेने पर आपको 8.45 फीसदी से लेकर 10.25 फीसदी तक का सालाना ब्याज देना पड़ सकता है.

Sanjay के बारे में
Avatar photo
Sanjay मेरा नाम संजय महरौलिया है, मैं रेवाड़ी हरियाणा से हूं, मुझे सोशल मीडिया वेबसाइट पर काम करते हुए 3 साल हो गए हैं, अब मैं Timesbull.com के साथ काम कर रहा हूं, मेरा काम ट्रेंडिंग न्यूज लोगों तक पहुंचाना है। Read More
For Feedback - [email protected]
Share.
Install App