अरे वाह! इस ट्रैक्टर छपे 5 रुपये नोट के बदले मिल रहे लाखों, जानिए कैसे

Ajeet Singh

By

Ajeet Kumar

नई दिल्ली: Earning rare 5 rupee note. अगर आपके पास नौकरी करने के साथ-साथ साइड में कोई खास बिजनेस को शुरु करना चाहते हैं, जिसमें निवेश करने के लिए आप के पास में ज्यादा पैसे नहीं तो परेशान ना हों, क्योंकि आप को 10 पैसे, 20 पैसे 50 पैसे, 50 रुपए, 10 रुपए जैसे दुर्लभ नोट और सिक्के को सेल करने का खास तरीका बता रहे है।

मौजूदा समय में आप के लिए गजब का कमाई तरीका मिल रहा है, क्योंकि मार्केट में इस समय 10 पैसे, 20 पैसे 50 पैसे, 50 रुपए, 10 रुपए जैसे दुर्लभ नोट की नीलामी हो रही है, अगर आप को पुराने सिक्के या करेंसी के कलेक्शन का शौक है। तो ऐसे सिक्के या नोट से काफी मोटी कमाई कर सकते हैं। यहां पर आप को इस 5 रुपए के नोट के बारे में बता रहे हैं, जिसे सेल करने पर लाखों रुपए मिल सकते हैं।

5 रुपए के नोट में ये जबरदस्त खासियत बना देगी अमीर

अगर आप के 5 रुपये का वो सिक्का जिन पर माता वैष्णो देवी की तस्वीर छपी हैं, तो ऐसे सिक्कों को लाखों की कीमत मिल जाती है। तो वही अगर आप के पास में 5 रुपए के नोट में 786 रुपए नंबर हैं, जिसे नीलामी में लिस्ट कर आप को लाखों रुपए दिला सकता है। इसके आलावा किसी के पास भी 5 रुपये के ट्रैक्टर वाले नोट हैं तो आप उस नोट के बदले 2 लाख रुपये तक कि कमाई कर सकते हैं।

5 रुपए के नोट को यहां पर सेल कर कमाए लाखों रुपए

यहां पर मान लेते हैं कि किसी तरह से आप के इन दुर्लभ नोट और सिक्कों का जुगाड़ कर लिया है, और इसे सेल करना चाहते हैं तो आप कुछ ज्यादा नहीं करना हैं, क्योंकि घर बैठे ही काम हो जाएगा। यहां पर बताए गई जैसे coinbazzar, quickr, ebay, indiancoinmill, Indiamart के पोर्टल या App पर जाकर सिर्फ पंजिकरण कर लिस्ट करें। यहां पर खरीददारी खुद ही संपर्क करेगा।

Ajeet Kumar के बारे में
Ajeet Singh
Ajeet Kumar छत्रपति शाहू जी महाराज युनिवर्सिटी कानपुर से पत्रकारिता में स्नातकोत्तर करने के बाद मीडिया के क्षेत्र में कदम रखा, फर्स्ट न्यूज 24X7 में 6 महीने तक कटेंट राइटर बतौर काम किया। इसके बाद आवाज न्यूज ऐप में अपनी सेवाएं दी। मौजूदा समय में पिछले 3 साल से अधिक समय से टाइम्सबुल पर अपनी सेवाएं दे रहा हूं। यहां पर बिजनेस, निवेश जैसे बीट पर खबरें लिख रहा हुं। Read More
For Feedback - timesbull@gmail.com
Share.
Open App