लिस्टिंग से पहले ग्रे मार्केट में धमाल मचा रहा ये IPO, प्राइस बैंड है ₹71, देखें डिटेल्स - Times Bull

लिस्टिंग से पहले ग्रे मार्केट में धमाल मचा रहा ये IPO, प्राइस बैंड है ₹71, देखें डिटेल्स

Ajeet Singh

By

Ajeet Kumar

नई दिल्ली: Ex Flexipack IPO Details. अगर आप शेयर बाजार में एक निवेशक हैं। तो आप जरूर आईपीओ में पैसा लगाते होंगे। कमाई करने के लिए एक और कंपनी का आईपीओं आ रहा है, जिससे दांव लगाने के लिए आप को मौका मिल रहा है। यहां पर एक्स फ्लेक्सीपैक (Ex Flexipack IPO) का आईपीओ से ओपेन हो रहा है।

आईपीओ में पैसा लगाने वाले निवेशकों के लिए एक्स फ्लेक्सीपैक (Ex Flexipack IPO) कंपनी अपना आईपीओ ला रही है। ध्यान देने वाली बात यह कि Ex Flexipack IPO के आईपीओ का प्राइस बेंड 70 रुपए से 71 रुपए बीच तय किया गया है। तो वहीं ग्रे मार्केट में इस कंपनी का आईपीओ का शेयर ₹35 के प्रीमियम पर उपलब्ध है। ऐसे में एक्सपर्ट का मानना है कि पहले ही दिन निवेशकों को 50% तक की बंपर कमाई हो सकती है।सकता है।

Ex Flexipack IPO के लिए ये रही खास डेट्स

दरअसल इस कंपनी पूर्व फ्लेक्सीपैक के आईपीओं के खास डेट्स की बात करें, तो Purv Flexipack IPO में पैसा लगाने का मौका मंगलवार, 27 फरवरी से मिलेगा तो वही कंपनी के बताए गए जरुरी डेट्स में गुरुवार, 29 फरवरी को बंद हो जाएगा।

तो वही शेयरों धारकों के डीमैट खाते में शेयर का आवंटन शुक्रवार, 1 मार्च को किया जाएगा, जिसके बाद में कंपनी सोमवार, 4 मार्च को रिफंड शुरू करेगी।

Ex Flexipack IPO की ये रही प्राइस बैंड जानकारी

पूर्व फ्लेक्सीपैक कंपनी ने अपने आईपीओ का प्राइस  बैंड ₹70 से ₹71 के बीच रखा है, जिससे हर फेस वैल्यू ₹10 है।  कंपनी के शेयर एनएसई पर लिस्ट होंगे। तो वही Purv Flexipack ने अपने IPO का लॉट साइज 1,600 शेयर तय किया है, ऐसे में आप  का है। निवेशक न्यूनतम 1,600 शेयरों के लिए दांव लगा सकते हैं, जिससे यहां पर लगभग 16,000 रुपए का दांव लगाना होगा।

Ex Flexipack IPO का बर्क

तो वही Purv Flexipack के IPO की  कीमत ₹40.21 करोड़ है। इसमें  56,64,000 इक्विटी शेयरों का फ्रेश इश्यू शामिल है। दरअसल कंपनी के बारे में बात करें तो,  पूर्व फ्लेक्सीपैक का प्लास्टिक-बेस्ड  प्रोडक्ट्स का डिस्ट्रिब्यूशन के बिजनेस में काम करती है। ऐसे में यदि कोई इस कंपनी के आईपीओं में दांव लगाना चाहता हैं, तो अपने ब्रोकर के एप पर जाकर कंपनी के IPO को सर्च कर सकते हैं, जिसके बाद में विड लगा सकते हैं।

Ajeet Kumar के बारे में
Ajeet Singh
Ajeet Kumar छत्रपति शाहू जी महाराज युनिवर्सिटी कानपुर से पत्रकारिता में स्नातकोत्तर करने के बाद मीडिया के क्षेत्र में कदम रखा, फर्स्ट न्यूज 24X7 में 6 महीने तक कटेंट राइटर बतौर काम किया। इसके बाद आवाज न्यूज ऐप में अपनी सेवाएं दी। मौजूदा समय में पिछले 3 साल से अधिक समय से टाइम्सबुल पर अपनी सेवाएं दे रहा हूं। यहां पर बिजनेस, निवेश जैसे बीट पर खबरें लिख रहा हुं। Read More
For Feedback - timesbull@gmail.com
Share.
Open App