Business Idea Home : घर बैठे शुरू करें ये गजब का बिजनेस! होगी मोटी कमाई

Avatar photo

By

Sanjay

Business Idea Home : घर बैठे शुरू करें ये कमाल का बिजनेस, हर महीने होगी मोटी कमाई पालतू जानवरों का खाना बनाने वाली कंपनी ड्रूल्स ने रकुल प्रीत सिंह नाम की मशहूर अभिनेत्री को अपना प्रवक्ता बनाया है। रकुल, जो एक पशु प्रेमी हैं, ने मदर्स डे पर अपनी साझेदारी की घोषणा की, जो उन लोगों के लिए एक विशेष दिन है जो पालतू जानवरों की देखभाल करते हैं यह दिखाने के लिए कि वे उनसे कितना प्यार करते हैं।

इस साझेदारी के तहत रकुल प्रीत सिंह पालतू जानवरों की देखभाल पर काम करने जा रही हैं। इनका काम लोगों के बीच जागरुकता फैलाने के साथ-साथ पालतू जानवरों के पोषण और देखभाल को लेकर भी है। इसके साथ ही Drools ने अपने इंस्टाग्राम पर इस विषय पर एक टीज़र भी लॉन्च किया है.

जो बात ड्रोल्स को दूसरों से अलग बनाती है, वह इसकी उच्च गुणवत्ता वाले उत्पादों की ताकत है, जो विभिन्न मूल्य श्रेणियों में उपलब्ध हैं। इन उत्पादों को विभिन्न चैनलों जैसे अमेज़ॅन, फ्लिपकार्ट या 34 हजार से अधिक स्टोरों के माध्यम से सभी पालतू जानवरों के माता-पिता तक पहुंचाना भी उनकी विशेषता बन गई है। कंपनी के पास कई पशु चिकित्सा दुकानें, पशु अस्पताल और सामान्य व्यापारिक स्टोर उपलब्ध हैं।

2010 में स्थापित, स्टार्टअप के पोर्टफोलियो में प्योर पेट, मीट अप, कैनाइन क्रीक और किटी यम जैसे ब्रांड शामिल हैं। स्टार्टअप पहले केवल कुत्तों और बिल्लियों के लिए सूखे खाद्य पदार्थों का निर्माण करता था, लेकिन अब नम कैनवास खाद्य पदार्थों की आपूर्ति करता है। इसके अतिरिक्त, यह अब उपचार और पूरक भी तैयार करता है।

पिछले दस सालों में यह कंपनी भारत और अन्य देशों में काफी मशहूर हो गई है। उनके उत्पाद अब श्रीलंका और नेपाल सहित 20 से अधिक विभिन्न देशों में बेचे जाते हैं।

Sanjay के बारे में
Avatar photo
Sanjay मेरा नाम संजय महरौलिया है, मैं रेवाड़ी हरियाणा से हूं, मुझे सोशल मीडिया वेबसाइट पर काम करते हुए 3 साल हो गए हैं, अब मैं Timesbull.com के साथ काम कर रहा हूं, मेरा काम ट्रेंडिंग न्यूज लोगों तक पहुंचाना है। Read More
For Feedback - [email protected]
Share.
Open App
Follow