BSNL ने लॉन्च किया अपना धाकड़ 400+ दिन वाला रिचार्ज प्लान, जानकर उड़ेंगे होश 

Avatar photo

By

Sanjay

BSNL: रिलायंस जियो, एयरटेल और वोडाफोन आइडिया देश की तीन प्रमुख टेलीकॉम कंपनियां हैं। लेकिन हम अपने देश की सरकारी टेलीकॉम एजेंसी भारत संचार निगम लिमिटेड यानी बीएसएनएल का नाम नहीं भूल सकते। आज भी हजारों लोग बीएसएनएल का सिम इस्तेमाल करते हैं। यही कारण है कि बीएसएनएल अपने ग्राहकों के लिए तरह-तरह के प्लान पेश करता है।

जहां बाकी सभी टेलीकॉम कंपनियां अपने यूजर्स को अधिकतम 365 दिनों की वैलिडिटी ऑफर करती हैं, वहीं बीएसएनएल के पास भी कुछ ऐसे प्लान हैं जिनमें आपको 400 दिनों से ज्यादा की वैलिडिटी मिलती है। अगर आपके पास सेकेंडरी सिम के तौर पर बीएसएनएल का सिम है तो हम आपको कंपनी का एक दमदार रिचार्ज प्लान बताने जा रहे हैं।

लंबी वैलिडिटी वाला बीएसएनएल का दमदार प्लान

आपको बता दें कि बीएसएनएल के पास दो ऐसे प्लान हैं जिनमें एक की वैलिडिटी 425 दिनों की है और दूसरे की इससे लंबी वैलिडिटी 455 दिनों की है। अगर आप इनमें से कोई भी प्लान खरीदते हैं तो आपको 13 से 15 महीने तक रिचार्ज के झंझट से मुक्ति मिल जाएगी। आइए आपको 455 दिनों की वैलिडिटी वाले प्लान के बारे में बताते हैं।

बीएसएनएल के रिचार्ज पोर्टफोलियो में 2998 रुपये का दमदार प्लान है। अगर आप लंबी वैलिडिटी वाला रिचार्ज प्लान चाहते हैं तो इससे बेहतर विकल्प कोई नहीं हो सकता। 2998 रुपये के प्लान में आपको पूरे 455 दिनों की वैलिडिटी दी जाती है। आप 455 दिनों तक किसी भी नेटवर्क पर अनलिमिटेड कॉलिंग कर सकते हैं।

डेटा बेनिफिट के मामले में भी यह प्लान जबरदस्त है। इस प्लान में पूरी वैलिडिटी के लिए 1365GB डेटा मिलता है। आप हर दिन 3GB डेटा का इस्तेमाल कर सकते हैं. यानी अगर आप ऐसे यूजर हैं जिन्हें इंटरनेट की ज्यादा जरूरत है तो यह प्लान आपके लिए बेस्ट ऑप्शन है। कंपनी अपने ग्राहकों को ज्यादा डेटा के साथ-साथ हर दिन 100 एसएमएस भी ऑफर करती है।

ये ऑफर इन यूजर्स के लिए है

अगर आप इसके फायदे जानने के बाद बीएसएनएल के इस प्लान को लेने का प्लान कर रहे हैं तो आपको बता दें कि कंपनी का यह प्लान केवल जम्मू-कश्मीर क्षेत्र में रहने वाले लोगों के लिए लागू किया गया है। अगर आप जम्मू-कश्मीर से बाहर रहते हैं तो यह प्लान आपके नंबर पर काम नहीं करेगा।

Sanjay के बारे में
Avatar photo
Sanjay मेरा नाम संजय महरौलिया है, मैं रेवाड़ी हरियाणा से हूं, मुझे सोशल मीडिया वेबसाइट पर काम करते हुए 3 साल हो गए हैं, अब मैं Timesbull.com के साथ काम कर रहा हूं, मेरा काम ट्रेंडिंग न्यूज लोगों तक पहुंचाना है। Read More
For Feedback - timesbull@gmail.com
Share.
Open App