BSNL के जबरदस्त प्लान्स वो भी 100 रुपये से कम कीमत में, एक रिचार्ज में पाएं धमाल मचाने वाले कई धांसू ऑफर्स

Avatar photo

By

Priyanka Singh

नई दिल्ली। BSNL कंपनी हमेशा ही यूजर्स को बनाये रखने और उन्हें खुश करने के लिए नए नए प्लान्स (Bsnl Cheapest Plan) और ऑफर्स लेकर आती रहती है। BSNL के पास कई तरह के रिचार्ज प्लान्स आपको देखने को मिल जायेंगे। बीएसएनएल (Bsnl Plans Under Rs 100) के पास आपको महंगे से लेकर सस्ते प्लान्स मिल जायेंगे।

सरकारी टेलीकॉम कंपनी बीएसएनएल के पास कई ऐसे सस्ते प्लान्स मौजूद हैं, जो एकदम बढ़िया ऑफर्स के साथ आते हैं। यदि आप बीएसएनएल के ग्राहक हैं और आप खुद के लिए सस्ते दाम में कोई बढ़िया और दमदार सा प्लान खोज रहे हैं, तो आज हम आपके लिए यहां कुछ ऐसे ही चुनिंदा प्लान्स लेकर आये हैं। बीएसएनएल के इन प्लान्स की कीमत 100 रुपये से भी कम है। तो आईये डालते हैं एक नजर:-

Maruti Suzuki Swift 2024: Booking, features, launch date and price

2024 Bajaj Pulsar 125: Powerful bike with powerful updates! 

BSNL का 87 रुपये वाला प्लान (BSNL 87 Plan Details)

अगर आप BSNL का कम दिनों वाला कोई छोटा सा प्लान लेना चाहते हैं तो 87 रुपये का प्लान आपके लिए अच्छा साबित हो सकता है। बीएसएनएल का ये प्लान 14 दिनों की वैधता के साथ आता है। 14 दिन तक आप किसी भी नेटवर्क में अनलिमिटेड कॉलिंग कर सकते हैं।

बीएसएनएल के इस प्लान में ग्राहकों को इंटरनेट चलाने के लिए 1GB डाटा हर दिन मिलता है, यानी आप टोटल इस प्लान के तहत 14 GB डाटा का लाभ उठा सकते हैं। रोजाना मिलने वाले डेटा की स्पीड कम होकर 40Kbps रह जाती है।

BSNL का 99 रुपये वाला प्लान (BSNL 99 Plan Details)

BSNL की लिस्ट में 99 रुपये वाला एक सस्ता प्लान मौजूद है। इस प्लान में ग्राहकों को 18 दिन की वैधता मिलती है। बीएसएनएल कंपनी ने इस प्लान को वेबसाइट पर STV_99 से लिस्ट किया है। प्लान में बातचीत करने के लिए अनलिमिटेड फ्री कॉलिंग की भी सुविधा मिलती है।

बीएसएनएल के इस प्लान में इंटरनेट डेटा और SMS की सुविधा नहीं मिलती है। बीएसएनएल का ये प्लान उनके लिए अच्छा साबित हो सकता है, जिन्हें डाटा की नहीं बल्कि केवल कॉलिंग की जरुरत पड़ती है।

बीएसएनएल की वेबसाइट पर आपको और भी कई प्लान्स देखने को मिल जायेंगे, जिनकी कीमत बेहद कम है। बीएसएनएल के पास 100 रुपये से कम में 85, 88 और 91 रुपये वाला प्लान भी मौजूद है, जो ढेरों बेनिफिट्स के साथ आते हैं।

Priyanka Singh के बारे में
Avatar photo
Priyanka Singh 8 साल से मीडिया क्षेत्र से जुड़ी प्रियंका सिंह इस समय Timesbull.com को अपने कार्यों से योगदान दे रही हैं। जिसमें इन्होंने (क्राइम, देश-विदेश,शिक्षा,लाइफस्टाइल,मनोरंजन,गैजेट्स इत्यादि) बीट पर काम किया। इनके लेखनी को Timesbull.com पाठकों ने काफी पसंद भी किया। एक छोटे संस्थान से शुरुआत करने वाली प्रियंका सिंह अपने करियर में साल 2016 में राजस्थान पत्रिका से जुड़ी। इन्होंने 2 साल तक राजस्थान पत्रिका को अपनी सेवा प्रदान की। तत्पश्चात इनका सफर 2018 में इंडिया डॉट कॉम की तरफ बढ़ चला। यहां प्रियंका सिंह ने लेखनी के साथ - साथ वीडियो कार्य क्षेत्र में भी कार्य किया। फिर इनका सफर आगे बढ़ा 2021 की तरफ, जहां इन्होंने न्यूज 24 डिजिटल प्लेटफॉर्म के साथ काम शुरू किया। फिर प्रियंका सिंह Timesbull.com के साथ जुड़ी। प्रियंका ने हर बीट से जुड़े कंटेट पर काम किया है। Read More
For Feedback - [email protected]
Share.
Install App