BSNL Bharat Fibre’s Rs 329 Plan: यदि आप सरकारी टेलीकॉम कंपनी बीएसएनएल (Bsnl) के ग्राहक हैं और आप एक ऐसा ब्रॉडबैंड कनेक्शन चाहते हैं, जो कीमत हो और उसमे आपको बंपर डेटा के साथ हर तरह की सुविधाएं मिलती हो। बीएसएनएल के पास सस्ते दाम में एक ऐसा ही ब्रॉडबैंड प्लान है। भारत संचार निगम लिमिटेड (बीएसएनएल) की फाइबर ब्रॉडबैंड शाखा, भारत फाइबर चुनिंदा राज्यों में उपयोगकर्ताओं को 329 रुपये का एक एंट्री-लेवल प्लान ऑफर कर रही है। आइए जानते हैं क्या है इस प्लान में खास।

BSNL Bharat Fibre Rs 329 Broadband Plan Details
बीएसएनएल का 329 रुपये का ब्रॉडबैंड प्लान 1000GB डेटा के साथ आता है। इसमें ग्राहकों को 20 एमबीपीएस तक की इंटरनेट स्पीड मिलती है। इस प्लान में आपको डाउनलोड और अपलोड स्पीड एक समान 20Mbps की मिलेगी। साथ ही, प्लान की कीमत में GST शामिल नहीं है। तो टैक्स के बाद प्लान की कुल लागत 388.22 रुपये हो जाएगी। यदि 329 रुपये का प्लान आपके लिए पर्याप्त नहीं है तो आप बीएसएनएल भारत फाइबर द्वारा पेश किए गए अन्य हाई-स्पीड प्लान में अपग्रेड कर सकते हैं।

329 रुपये वाले प्लान के बाद बीएसएनएल भारत फाइबर द्वारा पेश किया जाने वाला अगला किफायती विकल्प 449 रुपये का प्लान है (कुछ राज्यों को बीएसएनएल से 329 रुपये की योजना भी नहीं मिलती है, इसलिए ऐसे राज्यों में रहने वाले उपयोगकर्ताओं के लिए 449 रुपये वाला प्लान सबसे सस्ता है।

BSNL Rs 449 Broadband Plan Details

बीएसएनएल ने अपने सबसे सस्ता ब्राडबैंड प्लान पेश किया है जिसकी कीमत 449 रुपये का है। इस प्लान के अंतर्गत यूजर्स को 30 एमबीपीएस की स्पीड मिलती है और 3.3TB या 3300GB डेटा। इस प्लान के अंतर्गत यूजर्स किसी भी नेटवर्क पर मुफ्त और अनलिमिटेड वॉयस कॉल का लाभ ले सकते हैं। यानि आप घंटों अपने रिश्तेदारों और दोस्तों से बातें कर सकते हैं।

अधिक जानकारी के लिए आप बीएसएनएल की आधिकारिक साइट पर जाकर जानकारी हासिल कर सकते हैं।

यहां भी जरूर पढ़े : Old Coins : अगर आपके पास नहीं है कोई जॉब,तो पुराने सिक्कों को बेचकर खड़ा करें करोड़ों का बिजनेस 

यहां भी जरूर पढ़े : Earn Money: 100 रुपये का ये नोट आपको रातों रात बना देगा लखपति

Recent Posts