BSNL का ये रहा सबसे सस्ता और तगड़ा प्लान, 48 रुपये में 30 दिन की वैलिडिटी सहित बंपर सुविधाएं

Avatar photo

By

Priyanka Singh

नई दिल्ली: Best Recharge Plan Under 48: आज के समय में हर किसी के पास दो सिम कार्ड देखने को मिल ही जाते हैं। दो सिम कार्ड रखने वाले यूजर्स को इस समय भारी समस्या का सामना भी करना पड़ रहा है। ऐसा इसलिए क्योंकि अगर आप लंबे समय तक सिम को रिचार्ज नहीं करते हैं, तो कंपनी द्वारा आपके नंबर को हमेशा के लिए बंद कर दिया जाता है।

ऐसे में ज्यादातर यूजर्स सस्ते रिचार्ज प्लान (Cheapest Recharge Plan) की खोज में लगे रहते हैं, जिसमें कम कीमत में ज्यादा बेनिफिट्स भी मिल जाये। यदि, आप बीएसएनएल के ग्राहक हैं और खुद के लिए कोई सस्ता प्लान खोज रहे हैं, तो आज हम आपको एक ऐसे ही रिचार्ज प्लान के बारे में बताने जा रहे हैं, जिसकी कीमत 50 रुपये से भी कम है। कंपनी का ये प्लान पूरे 30 दिन की वैलिडिटी के साथ आता है, इस प्लान में यूजर्स को कई लाभ मिलते हैं।

बीएसएनएल का 48 रुपये वाला प्लान 

बीएसएनएल के इस प्लान का नाम कॉम्बो 48 है। 48 रुपये वाले इस प्लान में आपको मेन अकाउंट में 10 रुपये का बैलेंस मिलता है। इस बैलेंस को आप दूसरे नंबर पर कॉल करने के लिए इस्तेमाल कर सकते हैं। आपको बता दें कि इस प्लान के तहत फ्री कॉलिंग की सुविधा नहीं मिलती है।

बीएसएनएल ग्राहकों को इस प्लान में ऑन-नेट और ऑफ-नेट दोनों पर 20 पैसा प्रति मिनट के हिसाब से भुगतान करना होता है। BSNL के कॉम्बो 48 प्लान में वैलिडिटी तो बहुत मिलती है, मगर इसमें इंटरनेट और एसएमएस की सुविधा नहीं दी जा रही है।

मिल रही ये सारी सुविधाएं 

अगर आप बीएसएनएल के दूसरे नंबर से कॉल या फिर इंटरनेट नहीं चलाते हैं, तो यह आपके लिए काफी ही अच्छा साबित हो सकता है। नंबर को चालू रखने के लिए बीएसएनएल का यह प्लान आपके लिए बहुत ही अच्छा साबित हो सकता है। आपकी जानकारी के लिए हम आपको बता दें कि इस प्लान का इस्तेमाल आप तभी कर सकते हैं, जब आपके नंबर पर पहले से कोई प्लान एक्टिव होगा।

Priyanka Singh के बारे में
Avatar photo
Priyanka Singh 8 साल से मीडिया क्षेत्र से जुड़ी प्रियंका सिंह इस समय Timesbull.com को अपने कार्यों से योगदान दे रही हैं। जिसमें इन्होंने (क्राइम, देश-विदेश,शिक्षा,लाइफस्टाइल,मनोरंजन,गैजेट्स इत्यादि) बीट पर काम किया। इनके लेखनी को Timesbull.com पाठकों ने काफी पसंद भी किया। एक छोटे संस्थान से शुरुआत करने वाली प्रियंका सिंह अपने करियर में साल 2016 में राजस्थान पत्रिका से जुड़ी। इन्होंने 2 साल तक राजस्थान पत्रिका को अपनी सेवा प्रदान की। तत्पश्चात इनका सफर 2018 में इंडिया डॉट कॉम की तरफ बढ़ चला। यहां प्रियंका सिंह ने लेखनी के साथ - साथ वीडियो कार्य क्षेत्र में भी कार्य किया। फिर इनका सफर आगे बढ़ा 2021 की तरफ, जहां इन्होंने न्यूज 24 डिजिटल प्लेटफॉर्म के साथ काम शुरू किया। फिर प्रियंका सिंह Timesbull.com के साथ जुड़ी। प्रियंका ने हर बीट से जुड़े कंटेट पर काम किया है। Read More
For Feedback - timesbull@gmail.com
Share.
Install App