Airtel recharge Plan: ग्राहकों के लिए नई खुशखबरी!एयरटेल का नया 3 महीने वाला प्लान हुआ लांच

Avatar photo

By

Govind

Airtel recharge Plan:  पेश है एयरटेल का 3 महीने वाला नया प्लान, ग्राहकों के लिए नई खुशखबरी। नमस्कार दोस्तों आज के आर्टिकल में आपका स्वागत है। अगर आप भी एयरटेल के ग्राहक हैं तो आप सभी के लिए एक नया रिचार्ज प्लान आ रहा है जिसमें आपको बेहद कम कीमत में 3 महीने तक सब कुछ मुफ्त मिलने वाला है, तो आइए जानते हैं इस नए शानदार प्लान की डिटेल एयरटेल से आ रहा है.

हाल ही में एयरटेल कंपनी ने अपने ग्राहकों के लिए 3 महीने यानी 84 दिनों तक सब कुछ मुफ्त पाने का प्लान जारी किया है, जिसके तहत अगर आपके स्मार्टफोन में भी 5G कनेक्शन है तो आपको इसके तहत 5G अनलिमिटेड मिलने वाला है। लेकिन आप पूरे 84 दिनों तक 5जी सुविधा का आनंद ले पाएंगे।

एयरटेल प्लान के साथ-साथ एयरटेल इन फ्लाइट्स प्लान भी हाल ही में भारतीय बाजार में लॉन्च किया गया है, जिसके तहत जानकारी के लिए बता दें कि आप फ्लाइट्स में भी कॉलिंग और इंटरनेट एसएमएस की सुविधा का लाभ उठा सकते हैं, वहीं आज से यात्रा के दौरान भी फ्लाइट में इंटरनेट और कॉलिंग की सुविधा रद्द कर दी गई है लेकिन अब एयरटेल के प्लान के तहत ऐसा नहीं होगा।

Govind के बारे में
Avatar photo
Govind नमस्कार मेरा नाम गोविंद है,में रेवाड़ी हरियाणा से हूं, मैं 2024 से Timesbull पर बतौर कंटेंट राइटर के पद पर काम कर रहा हूं,मैं रोजाना सरकारी नौकरी और योजना न्यूज लोगों तक पहुंचाता हूँ. Read More
For Feedback - [email protected]
Share.
Open App
Follow