नई दिल्ली: Airtel 5G Plus Plans:  देश में 5G सर्विस का आगाज हो चुका है, जिससे सबसे पहले Airtel (एयरटेल) ने अपनी 5G सर्विस Airtel 5G Plus लॉन्च कर दी है। जिससे स्मार्टफोन यूजर्स में खलबली मच गई है। एयरटेल ने जियो को कढ़ी टक्कर दे दी है। जिसमें एयरटेल की 5G सर्विस 8 शहरों में लॉन्च हो चुकी है। कंपनी का कहना है ग्राहकों को 5G Plus सर्विस फ्री में दी जा रही है, यदि आप एयरटेल ग्राहक हैं तो यहां पर जान सकते हैं कैसे फ्री में 5G Plus सर्विस पा सकते हैं।

ये भी पढ़ें-अंबानी परिवार को फिर मिली धमकी, जानें किस कॉलर ने पूरे परिवार को मारने की कही बात

शादी के बाद दूसरे मर्द संग इन अभिनेत्रियों ने चलाया चक्कर, अफेयर कर पहले रिश्ते को किया बर्बाद

बता दें कि Airtel ने अपनी 5G सर्विस Airtel 5G Plus लॉन्च कर दी है। वही आप ने मन में होगी कि 5G Plus का क्या मतलब है, तो बता दें कि ये बस मार्केटिंग के लिए है। सर्विस 5G की ही मिलेगी, सिर्फ नाम 5G Plus रखा है। Airtel 5G सर्विस के लिए आपको नए सिम कार्ड या फिर रिचार्ज की जरूरत नहीं है।

यहां पर मिलेगी फ्री में  5G सर्विस

बताते चलें की कंपनी ने 1 अक्टूबर को ही अपनी 5G सर्विस को लॉन्च कर दिया था। एयरटेल की 5G सर्विस दिल्ली, मुंबई, चेन्नई, बेंगलुरु, हैदराबाद, सिलिगुड़ी, नागपुर और वाराणसी में मिलेगी। इन शहरों में कंपनी फेज मैनर में 5G सर्विस को विभिन्न एरिया में रोलआउट करेगी।

वही अभी कंपनी फ्री में  5G सर्विस दे रही है। ऐसा नहीं है कि आपको हमेशा के लिए ये सर्विस फ्री मिलेगी। बल्कि आप कुछ वक्त तक इसका फायदा उठा सकते हैं।

जानिए किन्हें मिलेगी सर्विस?

जिन लोगों के पास 5G फोन है और आप ( दिल्ली, मुंबई, चेन्नई, बेंगलुरु, हैदराबाद, सिलिगुड़ी, नागपुर और वाराणसी) जैसे शहरों में रहते हैं, उन्हें Airtel 5G Plus का एक्सपीरियंस मिलने लगेगा। इसके लिए उन्हें किसी नए रिचार्ज की जरूरत नहीं है। बल्कि कंज्यूमर्स को मौजूदा रिचार्ज प्लान पर ही हाई स्पीड इंटरनेट मिलेगा।


Latest News