Homeबिजनेसआधार कार्ड धारकों को मिलेगा बंपर फायदा ! फटाफट हो जाएंगे मालामाल

आधार कार्ड धारकों को मिलेगा बंपर फायदा ! फटाफट हो जाएंगे मालामाल

नई दिल्ली: आधार कार्ड भारत के अहम दस्तावेज में शामिल किया गया है। वहीं भारत के हर नागरिक को इसकी जरुरत होती है। ऐसे मे उपलब्ध कार्ड की बात करें तो आप सरकार की तरफ से दी जाने वाली सारी सुविधाओं का फायदा आसानी के साथ ले सकते हैं।

तथा प्रत्येक योजनाओ मे आधार कार्ड धारको को ध्यान ने रखने के बाद कई योजनाओं की शुरुआत हो चुकी है। ऐसे मे अभी हाल ही मे आया है की प्रत्येक गरीब आधार कार्ड धारको को सरकार की तरफ से काफी फायदा मिलने जा रहा है। 3 लाख रुपये जाने कैसे इस बारे मे विस्तृत अपडेट के साथ चीजों को ध्यान में रखने के बाद पूरी जानकारी नीचे विस्तार से बताया जा रहा है।

10 हजार महीना कमाने का मिल रहा है मौका

आधार कार्ड धारकों को 4.78 लाख रुपये का लोन उपलब्ध करवाने को लेकर सरकार की ओर से दावा करना शुरु किया जा चुका है। इस मैसेज में ये भी जानकारी मिली है क‍ि सरकार लोगों को आधार कार्ड की मदद से लोन का फायदा दिया जा रहा है। ऐसे मे ज्यादातर लोगो को एक लिंक भी प्राप्त होने वाला बात किया जाए तो जिसमे अधिकांश लोगो ने इसे आधिकारिक माना तो अधिकांश लोगों ने इसको गलत समझ लिया था।

ऐसे मे PIB Fact Check के अनुसार उपरोक्‍त संदेश के बारे में जानकारी दिया है कि यह दावा पूरी तरह से फर्जी माना जा रहा है। सरकार की तरफ से ऐसा कोई भी आदेश नहीं मिला है।

आधार कार्ड UIDAI द्वारा जारी कर दिया गया है।, ऐसे मे इस प्रकार की कोई भी योजना जारी नहीं किया गया है।, और जारी एक अभी हाल की अपडेट मे जानकारी दिया गई है कि ऐसे किसी भी लिंक को क्लिक करके अपनी आन्तरिक जानकारी न अपडेट करना होता है। व इस प्रक्रिया मे आपको साथ काफी बड़ा प्राॅड किया जा सकता है।

ऐसी भ्रामक योजनाओ और लोन सम्बन्धित लिंक को क्लिक न करें ना ही इसे किसी और को फारवर्ड करें।

RELATED ARTICLES

Most Popular