मार्केट में Hero Splendor Plus मचा रही गदर, सिर्फ 9 हजार में आप भी कर लें फटाफट खरीददारी, देखें

By

Timesbull

नई दिल्ली: देश में शहरों से लेकर कस्वों और गांव में बाइक को काफी पंसद किया जाता है। जिससे बाइक सेगमेंट एक से बड़ कर एख कंपनी अपने बाइक को सेल करती है,जिससे ग्राहकों को कम कीमत से लेकर उंची कीमत में धांसू बाइक खरीदने के लिए मिल जाएगी। वही बाइक पोर्टफोलियों में सबसे बड़ी कंपनी हीरो मोटोकॉर्प है।

ये भी पढ़ें- Oppo ने लॉन्च किया DSLR जैसी कैमरा खासियत वाला ये 5G स्मार्टफोन, देखते ही बना देगा दीवाना!

बेहद कम कीमत में खरीदें Hero Flash Electric, जानें इसके फीचर्स और रेंज

दरअसल आप को बता दें कि  हीरो मोटोकॉर्प देश की Hero Splendor Plus 100cc बेस्ट सेलिंग बाइक बन चुकी है। अगस्त 2022 में इस बाइक को 2,86,007 लोगों ने खरीदा है तो उससे पहले जुलाई में 2,50,409 लोगों ने खरीद कर इसे बेस्ट सेलिंग बनाया था।

कंपनी की Hero Splendor Plus 100cc एक धांसू बाइक हैं जो ग्राहकों के दिलों पर राज करती है, इसकी रेसेल वेल्यू अच्छी रहती है।  अगर आप इस बाइक को खरीदना चाहते हैं तो यहां पर जान सकते हैं आसान फाइनेंस प्लान के बारे में…..

Hero Splendor Plus 100cc कीमत – हीरो स्प्लेंडर प्लस के बेस वेरिएंट की शुरुआती कीमत 70,658 रुपये (एक्स शोरूम, दिल्ली) है। ऑन रोड होने पर ये कीमत 85,098 रुपये हो जाती है।

Hero Splendor Plus 100cc खरीदने पर फाइनेंस प्लान- Hero Splendor Plus 100cc के इस बेस मॉडल को खरीदने के लिए आपको मात्र 9 हजार रुपये की जरूरत पड़ेगी । ऑनलाइन मौजूद डाउन पेमेंट और ईएमआई कैलकुलेटर की कैलकुलेशन के हिसाब से अगर आप इस बाइक को फाइनेंस प्लान के साथ खरीदते हैं तो बैंक इसके लिए 9.7 प्रतिशत वार्षिक ब्याज दर के साथ 76,098 रुपये का लोन देगा।

वही फाइनेंस प्लान मिलने के बाद मे आपको अगले तीन साल तक हर महीने 2,445 रुपये की मंथली ईएमआई जमा करनी होगी।

Hero Splendor Plus 100cc की खासियत- Hero Splendor Plus 100ccमें सिंगल सिलेंडर वाला 97.2 सीसी का एयर कूल्ड तकनीक पर आधारित इंजन लगाया है। यह 4 स्ट्रोक इंजन 8.02 पीएस की अधिकतम पावर और 8.05 एनएम का पीक टॉर्क जनरेट करता है और इस इंजन के साथ 4 स्पीड गियरबॉक्स मिलता है, वही हीरो स्प्लेंडर 83 किलोमीटर प्रति लीटर का माइलेज देती है। बाइक की इस माइलेज को ARAI ने प्रमाणित किया है।

 

Timesbull के बारे में
For Feedback - [email protected]
Share.


Open App
Join Telegram