शानदार लुक के साथ माइलेज भी, खरीदें Maruti की ये कार 2 लाख से भी कम में

Avatar photo

By

Saurav Kumar

Used Maruti Cars: मारुति की करें महंगी नहीं होती है। उनकी सबसे सस्ती कार अल्टो K10 है जो लगभग चार लाख रुपए से शुरू हो जाती है। लेकिन बाजार में अब इसकी मांग नहीं है। लोग वेगनर (Maruti WagonR) या फिर स्विफ्ट (Maruti Swift) खरीदना ज्यादा पसंद करते हैं।

इसकी कीमत तकरीबन साढे 5 लाख रुपए से शुरू होती है। अगर आप भी इन दोनों में से किसी एक कार को खरीदने का प्लान बना रहे हैं तो इस ऑफर को जरूर पढ़ें।

Maruti WagonR होगी बेहतर विकल्प

मारुति वैगन आर को काफी ज्यादा पसंद किया जाता है। यह देश की बेस्ट सेलिंग कार में से एक भी है। कंपनी प्लान कर रही है कि बहुत ही जल्द इसके फेसलिफ्ट को लांच किया जाएगा। हालांकि इस पर कोई पता जानकारी नहीं है।

अगर इसका फेसलिफ्ट लॉन्च होता है तो इसकी कीमत और भी बढ़ जाएगी इसलिए आप सेकंड हैंड मार्केट से पुरानी वैगन आर को खरीद सकते हैं। यहां आपको यह कर दो लाख से भी कम में मिल जाएगी।

बाजार जाकर खुद खरीदें कार

दिल्ली जैसे बड़े शहर में आपको हर इलाके में सेकंड हैंड कार डीलर मिल जाएगा जो बहुत ही कम कीमत पर कारों को बेचता है। आप उनसे मारुति वेगनर या फिर स्विफ्ट को खरीद सकते हैं। यह दोनों कारें सेकंड हैंड मार्केट में डिमांड में रहती है। इसीलिए इनके स्टॉक आते ही खाली हो जाते है। आपको जल्द से जल्द से जुड़ी जानकारी जुटानी होगी।

घर बैठे खरीदें Maruti Swift

अगर आप ऑफलाइन मेहनत नहीं करना चाहते हैं तो घर बैठे ही कुछ वेबसाइट पर जाकर इन दोनों कारों को खरीद सकते हैं। ओएलएक्स एक अच्छी वेबसाइट है। जहां पर 2017 मॉडल मारुति वैगन आर की कीमत 3.5 लाख रुपए रखी गई है। यह कर काफी अच्छे कंडीशन में है। इसमें आपको सीएनजी किट भी मिल जाएगा।

इसके अलावा आप कारदेखो से भी पुरानी कार खरीद सकते हैं। यहां पर मारुति स्विफ्ट (Maruti Swift) के 2015 मॉडल की कीमत ₹2 लाख से भी कम है। दिल्ली नंबर पर रजिस्टर यह कार अभी 5 साल और चल सकती है। इसके खरीदने पर आपको इसके साथ रजिस्ट्रेशन और इंश्योरेंस फ्री मिलने वाला है। आप आज ही साइट पर जाकर इसकी पूरी डिटेल ले सकते हैं।

Saurav Kumar के बारे में
Avatar photo
Saurav Kumar राजनीतिक विज्ञान में स्नातकोत्तर सौरभ कुमार साल 2022 से टाइम्सबुल से जुड़े है। इन्होंने अपने करियर की शुरुआत यहीं से की है और यहां ऑटोमोबाइल की खबरें लिखते है। अगर आपको खबर से जुड़ी किसी भी प्रकार की समस्या हो तो timesbull@gmail.com पर संपर्क करें। Read More
For Feedback - timesbull@gmail.com
Share.
Open App