बाइक की जगह खरीदें Maruti Alto K10, नहीं देने होंगे ज्यादा पैसे, कीमत उड़ा देगी होश

Avatar photo

By

Saurav Kumar

Maruti Alto K10: मारुति सुजुकी की हैचबैक सेगमेंट में मौजूद कार ऑल्टो के10 (Maruti Alto K10) अपने कम कीमत और ज्यादा माईलेज के लिए काफी पॉपुलर है। लोगों को इसका कॉम्पैक्ट डिज़ाइन काफी पसंद आता है। इस हैचबैक सेगमेंट कार में कंपनी ने ज्यादा केबिन और बूट स्पेस दिया है। जिस कारण से इसे आप लंबी दूरी की यात्रा पर भी ले जा सकते हैं।

Maruti Alto K10 का इंजन डिटेल्स

कंपनी की इस कार में 1.0 लीटर इंजन लगा हुआ है। जिसकी क्षमता 5300 आरपीएम पर 55.92bhp का अधिकतम पावर और 3400 आरपीएम पर 82.1 Nm का पीक टॉर्क जेनरेट करने की है। इस कार में मैनुअल ट्रांसमिशन दिया गया है। वहीं इसमें 33.85 किलोमीटर प्रति लीटर का माईलेज उपलब्ध कराया गया है। कंपनी की ये कार 55 लीटर फ्यूल टैंक के साथ आती है।

Maruti Alto K10 की कीमत

मारुति ऑल्टो के10 (Maruti Alto K10) की बाजार में कीमत 3.99 लाख रुपये से शुरू होकर 5.96 लाख रुपये तक जाती है। लेकिन इसके पुराने मॉडल की बिक्री इससे काफी कम कीमत पर हो रही है। आपको बता दें की सेकेंड हैंड गाड़ियों का ऑनलाइन व्यपार करने वाली वेबसाइट पर इस कार के पुराने मॉडल की बिक्री काफी आकर्षक कीमत पर हो रही है।

Maruti Alto K10 पर ऑफर

Cardekho वेबसाइट पर मारुति ऑल्टो के10 (Maruti Alto K10) कार के 2011 मॉडल की सेल हो रही है। पेट्रोल इंजन और मैनुअल ट्रांसमिशन के साथ आने वाली ये कार 44,019 किलोमीटर तक ड्राइव की गई है। इसका कंडीशन बेहतर है और यहाँ पर इसे 1.76 लाख रुपये की कीमत पर सेल के लिए लिस्ट किया गया है।

मारुति ऑल्टो के10 (Maruti Alto K10) कार के 2015 मॉडल को आप Cardekho वेबसाइट पर चेक कर सकते हैं। इस पेट्रोल इंजन वाली कार को काफी अच्छी तरह से मेन्टेन किया गया है और अभी तक इसे 70,000 किलोमीटर तक ड्राइव किया गया है। यहाँ पर इसकी कीमत 2 लाख रुपये तय की गई है।

Saurav Kumar के बारे में
Avatar photo
Saurav Kumar राजनीतिक विज्ञान में स्नातकोत्तर सौरभ कुमार साल 2022 से टाइम्सबुल से जुड़े है। इन्होंने अपने करियर की शुरुआत यहीं से की है और यहां ऑटोमोबाइल की खबरें लिखते है। अगर आपको खबर से जुड़ी किसी भी प्रकार की समस्या हो तो timesbull@gmail.com पर संपर्क करें। Read More
For Feedback - timesbull@gmail.com
Share.
Install App