HomeऑटोमोबाइलTVS के Jupiter 125 ने एक्टिवा को कर दिया फेल, कुल 15,000...

TVS के Jupiter 125 ने एक्टिवा को कर दिया फेल, कुल 15,000 रुपये में खरीदकर लाएं घर

नई दिल्लीः अगर आपके बजट कम है और आप धाकड़ टू-व्हीलर की खरीदारी करने की सोच रहे हैं तो फिर यह खबर आपके लिए बहुत ही कीमती साबित होने जा रही है। आप बहुत कम रुपये में में बेहतरीन स्कूटर की खरीदरी का सपना साकार कर सकते हैं, जिसके लिए कुछ जरूरी शर्तों का पालन करना होगा।

बड़ी ऑटो कंपनियों में गिने जाने वाली टीवीएस का एक ऐसा स्कूटर जो लोगों कि धड़कनों पर राज रहा है, जिसकी आप बहुत कम रुपये में खरीदारी कर सकते हैं। यह स्कूटर टीवीएस का जुपिटर है, जो लोगों को खूब पसंद आ रहा है। पसंदीदा स्कूटर की सेल में भी जबरदस्त बिक्री देखने को मिल रही है।

स्कूटर ने बाजार में उतरते ही गदर मचा दिया है, जिसके फीचर्स और डिजाइन जबरदस्त हैं। इसे खरीदने के लिए आपको ज्यादा रुपये खर्च करने की जरूरत नहीं होगी। इसके सामने होंडा की एक्टिवा भी फीका नजर आ रहा है।

  • जानिए जुपिटर की शोरूम में कितनी कीमत

बड़ी ऑटो कंपनियों में शुमार टीवीएस का जुपिटर 125 स्कूटर लोगों का दिल जीतता नजर आ रहा है, जिसका टॉप वेरिएंट आप बहुत कम रुपये में गर ला सकते हैं। वैसे जुपिटर की दिल्ली शोरूम में कीमत 89,625 रुपये है, जो ऑन रोड होने के बाद 1,06,716 रुपये तक जाती है। वहीं, इस स्कूटर को एक लाख रुपये एक साथ खर्च किए बिना खरीदने की सोच रहे हैं तो फिर आपको मात्र 15,000 रुपये खर्च करने की जरूरत होगी।

इसे भी पढ़ेंः आज ही लगवा लें सोलर पैनल, बिजली बिल से मिलेगा छुटकारा, सरकार दे रही पैसा

गैस सब्सिडी का तुरंत मिलेगा फायदा, फटाफट चेक करें जानकारी

  • TVS Jupiter 125 पर मिल रहा जबरदस्त प्लान

धाकड़ ऑटो कंपनी टीवीएस का जुपिटर स्कूटर को आप घर लाने के लिए आपको ज्यादा रुपये खर्च करने की जरूरत नहीं होगी। फाइनेंस प्लान के जरिए आप इसे बहुत कम रुपये में खरीद सकते हैं। आप टीवी जुपिटर 125 को 15,000 रुपये के डाउन पेमेंट पर खरीदकर घर ला सकते हैं। इतना ही नहीं स्कूटर की खरीदारी के लिए आपको बैंक की ओर से 91,716 रुपये का लोन भी मिलता है। इस लोन अमाउंट पर बैंक 7.97 फीसदी सालाना ब्याज देना होता है।

टीवीएस जुपिटर 125 पर लोन मंजूर होने के बाद शोरूम में आपको 15 हजार रुपये डाउन पेमेंट के रूप में देने होते हैं। इसके बाद अगले तीन साल यानि 36 महीने तक 2,958 रुपये की किस्त दी जाती है।

फाइनेंस प्लान की कंप्लीट डिटेल जानने के बाद आपको TVS Jupiter 125 के इंजन, माइलेज और ब्रेकिंग सिस्टम की कंप्लीट डिटेल को भी जानना जरूर होगी।

  • TVS Jupiter 125 इंजन का इंजन भी बिंदास

लोगों के दिलों पर राज करने वाली टीवीएस का जुपिटर 125 स्कूटर इन दिनों देश की सड़कों पर गदर मचा रहा है। इसका इंजन तो ऐसा कि सबके दिलों की पसंद बना हुआ है। कंपनी ने 124.8 सीसी का इंजन शामिल किया गया है। 8.15 पीएस की पावर और 10.5 एनएम का पीक टॉर्क जनरेट करता है। इस इंजन का ट्रांसमिशन ऑटोमैटिक है। कंपनी के मुताबिक, ये स्कूटर 57.27 किलोमीटर प्रति लीटर का माइलेज प्रदान करता है। जानकारी के लिए बता दें कि ऑटो कंपनियां इन दिनों लोगों के नए-नए ऑफर लेकर आ रही हैं, जिसका फायदा लोग आराम से उठा सकते हैं। आपके पास भी टीवीएस जुपिटर की खरीदारी करने का यह सुनहरा मौका है।

RELATED ARTICLES

Most Popular