This Honda scooter is now easier to buy, take the scooter home in EMI of just Rs.1999!

नई दिल्ली । कंपनिया ग्राहकों को लुभाने के लिए काफी प्रयास करती है। नए-नए ऑफर्स पेश करती है । ग्राहकों वाहन को खरीदें ऑफर्स पेश करती रहती हैं।अगर आप इस महीने एक नया स्कूटर खरीदने की सोच रहे हैं तो यह मौका आपके लिए बेस्ट साबित हो सकता है।

दरअसल होंडा मोटरसाइकिल एंड स्कूटर इंडिया (Honda Motorcycle & Scooter India) ने अपने सबसे ज्यादा बिकने वाले और पॉपुलर स्कूटर पर खास ऑफर्स पेश किये हैं।

क्या मिल रहा है ऑफर?

ऑफर के तहत इस स्कूटर को सिर्फ 1999 रुपये की EMI पर खरीद सकते हैं, यह सबसे कम EMI है। इसके अलावा अगर आप पास पेमेंट का भी इशू है तो होंडा ने आपकी इस परेशानी का भी हल निकाला है, कंपनी अपने ग्राहकों के लिए 90 प्रतिशत तक फाइनेंस की भी सुविधा दे रही है।

स्कूटर में क्या खसियतें

इंजन की बात करें तो इस स्कूटर में 109.51cc का इंजन लगा है, जो 7.6bhp का पावर और 8.79 Nm टॉर्क जेनरेट करता है। इस इंजन में लगी esp टेक्नॉलजी की मदद से इसकी माइलेज में 10 परसेंट का इजाफा हुआ है।

परफॉरमेंस के मामले में यह स्कूटर निराश नहीं करता। ब्रेकिंग के लिए इसके फ्रंट और रियर व्हील में 130mm ड्रम ब्रेक दिए गए हैं. डिजाइन के मामले में यह सिम्पल है लेकिन मन मोह लेता है। एक्टिवा 6G की कीमत 64,464 रुपये से शुरू होती है. इसमें 6 कलर ऑप्शन आपको मिलते हैं।

TVS Jupiter से होगा मुकाबला
Honda Activa 6G का सीधा मुकाबला TVS Jupiter से होगा, एक बेहद प्रेक्टिकल स्कूटर है। इस स्कूटर की परफॉरमेंस काफी अच्छी है, इसमें इको-थ्रस्ट फ्यूल इंजेक्शन दिया है जिससे 15 परसेंट माइलेज ज्यादा मिलती है। इस स्कूटर के फ्रंट और रियर व्हील में 130mm ड्रम ब्रेक लगे हैं।

कीमत
इस स्कूटर की कीमत 64,437 रुपये से लेकर 73,707 रुपये से शुरू होती है। इसका लार्जेस्ट लेग स्पेस (375mm) की मदद से इसे चलाने में आसानी होती है साथ ही सामान रखने में कोई दिक्कत नहीं होती। इसकी मेटल बॉडी की वजह से यह स्कूटर काफी मजबूती देता है

यहां भी जरूर पढ़े : Old Coins : अगर आपके पास नहीं है कोई जॉब,तो पुराने सिक्कों को बेचकर खड़ा करें करोड़ों का बिजनेस 

यहां भी जरूर पढ़े : Earn Money: 100 रुपये का ये नोट आपको रातों रात बना देगा लखपति

Recent Posts