नई दिल्ली: भारतीय बाजार में एक से बढ़कर एक माइलेज वाली बाइक मौजूद हैं। आज हम ऐसी ही बजाज की बाइक के बारे में बताने वाले हैं जो सिर्फ 400 रुपये दिल्ली से शिमला पहुंचा देगी। यानी इस बात का मतलब है कि इस बाइक का माइलेज इतना जबरजस्त है कि कम पेट्रोल में लंबी दूरी तय कर सकते हैं। हम बात कर रहे हैं बजाज प्लैटिना (Bajaj Platina 110) की। कम माइलेज की बाइक में तौर पर यह आपके लिए बेहतर ऑप्शन शाबित होगी।

ये भी पढ़ें- बाजार में गर्दा उड़ा रहा है Yamaha का हाइब्रिड इंजन वाला स्कूटर, माइलेज और पावर में है जबरजस्त

Bajaj Platina 110

कंपनी ने इस बाइक में 115 cc का इंजन दिया है, जो 7000 आरपीएम पर 6.3 केवी की पावर और 5000 आरपीएम पर 9.81 न्यूटन मीटर का टॉर्क जनरेट कर सकता है। इंजन के साथ 5 स्पीड ट्रांसमिशन को जोड़ा गया है। यह बाइक 59,216 रुपये के साथ एक्स शोरूम कीमत दिल्ली में उपलब्ध है।

माइलेज की करें तो कंपनी का दावा है कि यह बाइक 84 किलोमीटर प्रति लीटर का माइलेज दे सकती है। माइलेज ARAI द्वारा प्रमाणित है। त्योहारी सीजन में अगर बाइक खरीदने जा रहे हैं तो यह बाइक बेहतर ऑप्शन शाबित हो सकती है। इस पर खास डिस्काउंट दिया जा रहा है। ऐसे में इसे कम कीमत में खरीद पाएंगे।

फीचर्स

कंपनी ने Bajaj Platina 110 में एबीएस फीचर, इंटीग्रेटेड DRL के साथ एलइडी हेडलैंप, एबीएस इंडिकेट करने वाला एनालॉग स्पीडोमीटर जैसे कई जबरदस्त फीचर्स दिए हैं।

ये भी पढ़ें- LPG Price Today: दीवाली के पहले आम आदमी को मिली बड़ी राहत, LPG गैस सिलेंडर हुआ सस्ता

त्योहारी सीजन में Hero ने कर दिया धमाका! बाजार में उतार दी Bullet को टक्कर देने वाली बाइक, देखें कीमत और फीचर्स

बच्चे के नाम पर खुलवाएं यह खाता, कुछ सालों में मिलेंगे 32 लाख रुपये, जानें कैसे?

जबरदस्त रेंज के साथ लॉन्च हुई Hop Electric की नई स्कूटर, कम कीमत में मिलेंगे कई एडवांस फीचर


Latest News