मात्र 4 लाख़ के बजट में घर लाएं अपनी पहली फैमिली कार.. मिलेगा 20.65 Kmpl का बेहतरीन माइलेज !

Avatar photo

By

Vikram Singh

Tata Zest Quadrajet 1.3 XT: अगर आप भी काफी समय से अपने परिवार के लिए अपनी पहली फैमिली कार लेने का विचार बना रहे हैं तो ऐसे में आपको एक बार Tata के तरफ से आने वाली Zest Quadrajet 1.3 XT गाड़ी का रुख करना चाहिए। इस गाड़ी से आपको 20.5 Kmpl का काफी शानदार माइलेज तो मिल ही जाता है। इसी के साथ इसमें आने वाला 1248 cc का इंजन काफी तगड़ी परफॉर्मेंस देता है।

सबसे खास बात तो यह है कि यह गाड़ी अभी आप मात्र ₹4 लाख़ के बजट में खरीद के घर ला सकते हैं जबकि इसकी वास्तविक कीमत इससे दुगनी से भी ज्यादा है। आइए जानते हैं गाड़ी में आने वाले सभी फीचर्स तथा इसको इतने कम दाम में खरीदने का पूरा तरीका।

Tata Zest गाड़ी के Quadrajet 1.3 XT वेरिएंट में आने वाले सभी फीचर्स

अगर हम Tata Zest गाड़ी के Quadrajet 1.3 XT वेरिएंट में आने वाले फीचर्स की बात करें तो इसमें आपको सबसे पहले 1248 cc का 4 सिलेंडर वाला दमदार डीजल इंजन देखने के लिए मिल जाता है जो 88.7 bhp की अधिकतम पावर तथा 190 NM का अधिकतम टॉर्क जनरेट करता है।

यह एक 5 सीटर सेडान गाड़ी है जो मैन्युअल ट्रांसमिशन के साथ आती है। बात करें इस गाड़ी से मिलने वाले माइलेज की तो इससे आपको आसानी से 20.65 Kmpl का ARAI क्लेम्ड माइलेज देखने के लिए मिल जाता है। इसी के साथ आप इस गाड़ी में अधिकतम एक बारे में 44 लीटर तक फ्यूल भरवा सकते हैं। इस गाड़ी का एक Sedan गाड़ी होने के हिसाब से काफी बढ़िया ग्राउंड क्लीयरेंस भी दिया गया है जो 170 MM का है।

Tata Zest गाड़ी के Quadrajet 1.3 XT वेरिएंट को मात्र 4 लाख़ के बजट में घर लाएं

पहली गाड़ी घर लाने की खुशी काफी ज्यादा होती है। ऐसे में आपकी जानकारी के लिए बता दें Tata Zest गाड़ी के Quadrajet 1.3 XT वेरिएंट को अभी कंपनी की तरफ से डिस्कंटीन्यू कर दिया गया है लेकिन यदि हम इस गाड़ी की आखिरी एक्स शोरूम कीमत की बात करें तो वह 8.55 लाख़ रुपए थी।

लेकिन यही गाड़ी अभी आपको कारदेखो की वेबसाइट पर मात्र 4 लाख़ में मिल जाएगी। इस गाड़ी का इतने कीमत मिलने का सबसे बड़ा कारण है कि यह एक सेकंड हैंड गाड़ी है। इसको इसके फर्स्ट ओनर ने अभी तक 23,742 किलोमीटर चला है तथा गाड़ी में किसी प्रकार की कोई समस्या नहीं है। इस बात की पुष्टि कारदेखो की टीम ने भी की है तभी इस गाड़ी को अप्रूवल मिला है। अत्यधिक जानकारी तथा गाड़ी को खरीदने के लिए आप कारदेखो की वेबसाइट पर ही जाकर इसका आवेदन कर सकते हैं।

Vikram Singh के बारे में
For Feedback - timesbull@gmail.com
Share.
Open App