Tata Nexon और Safari पर बचेंगे पैसे, कंपनी दे रही भारी डिस्काउंट

Avatar photo

By

Saurav Kumar

Tata SUV: टाटा अपने एसयूवी पर काफी ज्यादा डिस्काउंट दे रही है। साल 2024 की शुरुआत हो चुकी है और अपने 2023 स्टॉक को खाली करने के लिए कंपनी डिस्काउंट ऑफर किया है। 2024 में कंपनी नहीं कारों पर काम करना चाहती है।

यही कारण है कि वह अपने पुराने स्टॉक को खाली कर रही है। अगर अभी आप एक नई कर खरीदने की सोच रहे हैं तो यह काफी अच्छा मौका है। अभी टाटा नेक्सों (Tata Nexon) पर काफी बेहतर डिस्काउंट ऑफर मिल रहा है। इसके अलावा हैरियर और सफारी पर भी कंपनी डिस्काउंट दे रही है। आज इस आर्टिकल में हम आपको कुछ ऐसे ही बेहतरीन ऑफर्स की पूरी जानकारी देने वाले हैं।

Tata Safari पर मिल रहा बेहतरीन ऑफर

टाटा की सबसे प्रीमियम एसयूवी सफारी के प्री फेसलिफ्ट मॉडल पर अभी 1,25,000 का डिस्काउंट मिल रहा है।इसमें आपको नए फीचर्स तो नहीं मिलेंगे लेकिन 2019 में मिलने वाली सभी प्रकार के फीचर्स इसमें ऑफर किया गया है। इस पूरे डिस्काउंट में 75000 का कैश डिस्काउंट, ₹50000 का एक्सचेंज बोनस और स्क्रैप पेज बोनस भी शामिल है।

Tata Harrier Offer

टाटा अपनी हैरियर (Tata Harrier) एसयूवी के प्री फेसलिफ्ट मॉडल पर भी 125000 का डिस्काउंट ऑफर कर रही है। देखा जाए तो यह डिस्काउंट काफी अच्छा है क्योंकि हैरियर 20 लाख रुपए की कीमत में आती है। इसके फीचर्स काफी अच्छे हैं और यह दिखने में भी रेंज रोवर की तरह ही लगती है। अगर आप एक बड़ी एसयूवी लेने का प्लान कर रहे हैं तो टाटा हैरियर एक अच्छा विकल्प हो सकता है। इसमें भी आपको सफारी की तरह ही एक्सचेंज बोनस और अन्य चीज देखने को मिलेगी।

Tata Nexon

देश की बेस्ट सेलिंग सुव टाटा नेक्सों पर भी ₹60000 का डिस्काउंट मिल रहा है। मैन्युअल ट्रांसमिशन के साथ आने वाले उसके पेट्रोल वेरिएंट पर ₹40000 का कैश डिस्काउंट ऑफर किया जा रहा है। वही उसके ऑटोमेटिक वेरिएंट पर ₹20000 का कैश डिस्काउंट दिया जा रहा है।

कैश डिस्काउंट के अलावा इस पर ₹20000 का एक्सचेंज और स्क्रैप आगे बोनस भी मिलेगा। आप अगर अभी टाटा नेक्सों (Tata Nexon) खरीदने हैं तो यह काफी अच्छा ऑफर होने वाला है। क्योंकि इसके बाद आपको होली में ही अच्छे ऑफर्स मिलेंगे।

Saurav Kumar के बारे में
Avatar photo
Saurav Kumar राजनीतिक विज्ञान में स्नातकोत्तर सौरभ कुमार साल 2022 से टाइम्सबुल से जुड़े है। इन्होंने अपने करियर की शुरुआत यहीं से की है और यहां ऑटोमोबाइल की खबरें लिखते है। अगर आपको खबर से जुड़ी किसी भी प्रकार की समस्या हो तो timesbull@gmail.com पर संपर्क करें। Read More
For Feedback - timesbull@gmail.com
Share.
Open App