Tata की इस दमदार हैचबैक को मात्र 1 लाख़ में लाएं घर.. मिलेगी 17 Kmpl की शानदार माइलेज और दमदार परफॉर्मेंस !

By

Vikram Singh

Tata Indica Vista Terra: अगर आप भी एक हैचबैक गाड़ी लेने की सोच रहे हैं तथा आपके पास मात्र ₹1,00,000 का बजट है। तो आज की इस रिपोर्ट में हम आपको Tata की तरफ से आने वाली Indica Vista Terra गाड़ी के बारे में बताएंगे जो अभी आपको मात्र ₹1,00,000 में मिल रही है। इसी के साथ इस गाड़ी से आपको 17 Kmpl का काफी अच्छा माइलेज भी देखने के लिए मिल जाता है तथा इसमें लगा हुआ 1405 cc का दमदार इंजन इसकी परफॉर्मेंस भी काफी अच्छी देता है। आईए जानते हैं इस गाड़ी में आने वाले सभी फीचर्स तथा इसको इतने कम दाम पर खरीदने का पूरा तरीका।

Tata Indica Vista Terra गाड़ी में आने वाले सभी फीचर्स

अगर हम Tata Indica Vista Terra गाड़ी में आने वाले सभी फीचर्स की बात करें तो इसमें आपको सबसे पहले 1405 cc का 4 सिलेंडर वाला दमदार डीजल इंजन देखने के लिए मिल जाता है जो 71 PS की अधिकतम पावर तथा 135 NM का अधिकतम टॉर्क जनरेट करता है। यह एक 5 सीटर वाली हैचबैक गाड़ी है जो मैन्युअल ट्रांसमिशन के साथ आती है। इसी के साथ आपको इस गाड़ी से 17 Kmpl का ARAI क्लेम्ड माइलेज तथा 13 Kmpl का सिटी माइलेज देखने के लिए मिल जाता है। बात करें यदि इस गाड़ी के फ्यूल टैंक कैपेसिटी की तो इसमें आप अधिकतम 37 लीटर तक डीजल भरवा सकते हैं। इसी के साथ इसका ग्राउंड क्लीयरेंस 165 MM का है।

टाटा कंपनी ने अपनी इस गाड़ी में काफी ठीक सुरक्षा के फीचर्स दिए हैं जिसमें आपको सेंट्रल लॉकिंग, चाइल्ड सेफ्टी लॉक्स, एंटी थेफ्ट अलार्म, रियर सीट बेल्ट, साइड तथा फ्रंट इंपैक्ट बीम्स, एडजेस्टेबल सीट्स, इंजन इमोबिलाइजर, सेंट्रली माउंटेड फ्यूल टैंक और एंटी थेफ्ट डिवाइस का भी फीचर देखने के लिए मिल जाता है। हालांकि, इसमें आपको क्रैश सेंसर, इंजन चेक वार्निंग, EBD, डे नाइट रियर व्यू मिरर, एयरबैग यह सभी फीचर्स नहीं मिलते हैं। लेकिन फिर भी इस प्राइस पॉइंट पर आपको इतने फीचर्स काफी बढ़िया मिल रहे हैं।

Tata Indica Vista Terra गाड़ी को मात्र 1 लाख़ में लाएं घर

 

आपकी जानकारी के लिए बता दे टाटा कंपनी ने अपनी Indica Vista Terra गाड़ी को काफी पहले डिस्कंटीन्यू कर दिया था लेकिन अगर हम इसकी लास्ट एक्स शोरूम कीमत की बात करें तो वह तकरीबन 4.5 लाख रुपए थी। लेकिन यही गाड़ी अभी cardekho.com की वेबसाइट पर आपको मात्र एक लाख रुपए की मिल जाएगी। दरअसल, यह एक सेकंड हैंड गाड़ी है जिसको इसके फर्स्ट ओनर ने वेबसाइट पर लिस्ट किया है।

उन्होंने अभी तक इस गाड़ी को मात्र 48,000 किलोमीटर चलाया है तथा इस गाड़ी को काफी अच्छे से मेंटेन रखने के कारण इसमें अभी किसी भी प्रकार की परफॉर्मेंस से जुड़ी तथा अन्य समस्याएं नहीं आई है। अतः अगर आप इस गाड़ी को खरीदना चाहते हैं तो cardekho.com की वेबसाइट पर जाकर सीधा ऑनर से संपर्क कर सकते हैं।

Vikram Singh के बारे में
For Feedback - timesbull@gmail.com
Share.
Open App