मात्र 5 लाख़ में मिल रही Tata की ये “7 सीटर” गाड़ी.. 17.6 Kmpl के माइलेज के साथ तगड़ी परफार्मेंस!

By

Vikram Singh

Tata Hexa XM Plus: भारत में जितना ज्यादा SUV सेगमेंट की गाड़ियों को पसंद किया जाता है उतना ही MUV यानी मल्टी यूटिलिटी व्हीकल सेगमेंट को भी पसंद किया जाता है। इसी कड़ी में टाटा की तरफ से आने वाली Hexa XM Plus गाड़ी पर काफी बढ़िया ऑफर चल रहा है। जहां इस गाड़ी की एक्स शोरूम कीमत ही 16.38 लाख़ रुपए है। वहीं यह गाड़ी अभी आपको मात्र ₹5 लाख़ में मिल रही है। इस तागड़ी डील में आपको काफी फायदा होगा क्योंकि यह गाड़ी 17.6 Kmpl का बढ़िया माइलेज तो देती है। साथ ही यह एक 7 सीटर MUV गाड़ी है जिसमें आने वाला 2179 cc का इंजन काफी तगड़ी परफॉर्मेंस देता है।
आईए जानते हैं इसमें आने वाले सभी फीचर्स तथा इसको लेने का तरीका।

Tata Hexa XM Plus गाड़ी में आने वाले सभी फीचर्स

अगर हम Tata Hexa XM Plus गाड़ी में आने वाले फीचर्स की बात करें तो इसमें आपको सबसे पहले 2179 cc का 4 सिलेंडर वाला दमदार डीजल इंजन देखने के लिए मिल जाता है जो 153.86 bhp की अधिकतम पावर तथा 400 NM का अधिकतम टॉर्क जनरेट करता है। यह गाड़ी 7 सीटर ऑप्शन के साथ आती है।

साथ ही इस MUVगाड़ी से आपको 17.6 Kmpl का काफी बढ़िया ARAI क्लेमड माइलेज भी मिल जाता है। इस मैन्युअल ट्रांसमिशन वाली गाड़ी में आप अधिकतम एक बार में 60 लीटर तक फ्यूल भरवा सकते हैं। इसका ग्राउंड क्लीयरेंस भी कारमार्क्स ने 200 MM रखा है जो इस गाड़ी को काफी बल्कि लुक प्रदान करता है और यह काफी बढ़िया रोड प्रसेंस कैप्चर करती है।

इस गाड़ी के अंदर आपको काफी सारे सुरक्षा के फीचर्स भी देखने के लिए मिल जाते हैं जिसमें एंटीलॉक ब्रेकिंग सिस्टम, सेंटर लॉकिंग, ब्रेक एसिस्ट, एंटी थेफ्ट अलार्म, कुल 2 एयरबैग, सीट बेल्ट वार्निंग, फ्रंट तथा साइड इंपैक्ट बीम्स, सेंट्रली माउंटेड फ्यूल टैंक, क्रैश सेंसर, एंटी थेफ्ट डिवाइस जैसे फीचर्स शामिल है।

 

Tata Hexa XM Plus गाड़ी को मात्र 5 लाख़ में लाएं घर

आपकी जानकारी के लिए बता दें Tata Hexa के XM Plus वेरिएंट की वास्तविक कीमत 16.38 लाख़ रुपए है लेकिन यह गाड़ी अभी आपको कारदेखो पर महज 5 लाख़ में जाएगी। इस गाड़ी का इतने कम कीमत मिलने का सबसे बड़ा कारण है कि यह एक सेकंड हैंड गाड़ी है जिसको इसके फर्स्ट ओनर ने 53,244 किलोमीटर चलाने के बाद वेबसाइट पर लिस्ट किया है।

ओनर की मानें तो अभी गाड़ी में किसी प्रकार की कोई समस्या नहीं आई है। उन्होंने इस गाड़ी से जुड़ी सभी जानकारी भी कारदेखो की वेबसाइट पर साझा की है। अतः इस गाड़ी को यदि आप खरीदना चाहते हैं तो वेबसाइट के माध्यम से ही इस गाड़ी के ऑनर से संपर्क कर सकते हैं।

Vikram Singh के बारे में
For Feedback - timesbull@gmail.com
Share.
Open App