Tata की ये “7 सीटर” गाड़ी मिल रही मात्र 2 लाख़ में ! नहीं मिलेगा ऐसा तगड़ा ऑफर बार-बार..

By

Vikram Singh

Tata Aria Pleasure 4X2: अगर आप भी इस वर्ष एक 7 सीटर गाड़ी खरीदने की प्लानिंग बना रहे हैं और आपका बजट लगभग 2 लाख़ का ही है तो आपको घबराना नहीं चाहिए क्योंकि आज कि इस रिपोर्ट में हम आपको Tata की तरफ से आने वाली Aria Pleasure 4X2 गाड़ी के बारे में बताएंगे जो काफी तगड़े फीचर्स के साथ आती है साथ ही यह एक “7 सीटर” MUV गाड़ी है। सबसे बड़ी बात तो यह है की इसको आप 2 लाख़ के बजट में भी खरीद सकते हैं, आइए जानते हैं कैसे साथ ही इस गाड़ी में आने वाले सभी फीचर्स जानते हैं।

Tata Aria Pleasure 4X2 गाड़ी में आने वाले सभी फीचर्स

अगर हम Tata Aria Pleasure 4X2 गाड़ी में आने वाले फीचर्स की बात करें तो इसमें सबसे पहले आपको 2179 cc का 4 सिलेंडर वाला डीजल इंजन देखने के लिए मिल जाता है जो 320 NM का अधिकतम टॉर्क तथा 147 bhp की अधिकतम पावर जनरेट करता है। यह एक 7 सीटर मैन्युअल ट्रांसमिशन वाली MUV गाड़ी है जो 15.05 Kmpl का ARAI क्लेम्ड माइलेज आराम से देती है। इसी के साथ आपको इससे 12.8 Kmpl का सिटी माइलेज देखने के लिए मिल जाता है।
साथ ही आप इस गाड़ी में अधिकतम एक बार में 60 लीटर तक फ्यूल डलवा सकते हैं। एक MUV गाड़ी होने के नाते इसमें आपको 200 MM का काफी बढ़िया ग्राउंड क्लीयरेंस भी देखने के लिए मिल जाता है।

इसी के साथ बात करें इस गाड़ी में आने वाले सुरक्षा के फीचर्स की तो इसमें काफी बढ़िया सुरक्षा के फीचर्स ऑफर किए गए हैं जिसमें आपको एंटी लॉक ब्रेकिंग सिस्टम, ब्रेक एसिस्ट, सेंट्रल लॉकिंग, चाइल्ड सेफ्टी लॉक, पैसेंजर तथा ड्राइवर के लिए एयरबैग की सुविधा, सीट बेल्ट वार्निंग, डोर अजार वार्निंग, रीयर सीट बेल्ट, फ्रंट तथा साइड इंपैक्ट बीम्स, क्रैश सेंसर, इंजन इमोबिलाइजर, तथा एंटी थेफ्ट डिवाइस का भी फीचर देखने के लिए मिल जाता है।

हालांकि इसमें आपको रियर कैमरा, इंजन चेक वार्निंग, ट्रेक्शन कंट्रोल जैसे फीचर्स देखने के लिए नहीं मिलते हैं।

Tata Aria Pleasure 4X2 गाड़ी को मात्र 2 लाख़ में खरीदने का ये है मौका

 

आपकी जानकारी के लिए बता दें टाटा की तरफ से आने वाली Aria Pleasure 4X2 गाड़ी को अभी डिस्कंटीन्यू कर दिया गया है। लेकिन अगर हम इसकी लास्ट एक्स शोरूम कीमत की बात करें तो वह तकरीबन 13.21 लाख़ रुपए थी।

लेकिन अभी आपको यही गाड़ी cardekho.com की वेबसाइट पर मात्र ₹2,00,000 में मिल जाएगी। दरअसल, यह एक सेकंड हैंड गाड़ी है जिसको इसके फर्स्ट ओनर ने 72,000 किलोमीटर चलाने के बाद कारदेखो की वेबसाइट पर लिस्ट किया है तथा उन्होंने इस गाड़ी से जुड़ी सभी जानकारी तथा दस्तावेजों को वेबसाइट पर अपलोड करते हुए बताया है कि अभी तक इस गाड़ी में किसी प्रकार की कोई समस्या नहीं आई है। परफॉर्मेंस भी आपको काफी बढ़िया देखने के लिए मिलेगी साथ ही इसको अच्छे से मेंटेन रखने के कारण गाड़ी लुक भी बिल्कुल नया जैसा है। यदि आप इस गाड़ी को खरीदना चाहते हैं तो कारदेखो की वेबसाइट पर जाकर सीधा इसके ऑनर से संपर्क कर सकते हैं।

Vikram Singh के बारे में
For Feedback - timesbull@gmail.com
Share.
Open App