अब i20 का खेल खत्म ! Tata Altroz का ये धांसू वेरिएंट मिल रहा मात्र 4 लाख़ में, फीचर्स देख रह जायेंगे दंग !

By

Vikram Singh

Tata Altroz XZ: भारत में हैचबैक सेगमेंट की गाड़ियों की काफी डिमांड है, इसी डिमांड को ध्यान में रखते हुए अधिकतर बजट कार मेकर ने इस सेगमेंट में अपनी गाड़ी को मार्केट में उतारा है। लेकिन जब बात Tata की Altroz गाड़ी की आती है तो इसकी चाहने वालों का अलग ही क्रेज है। अभी एक कमाल की डील में Tata Altroz का XZ महज 4 लाख़ में मिल रहा है जिसे देखकर ऐसा कहना गलत नहीं होगा की अब i20 का खेल खत्म हो सकता है। आइए जानते हैं तो इस गाड़ी में आने वाले सभी फीचर्स तथा इसको खरीदने का तरीका।

Tata Altroz XZ गाड़ी में आने वाले सभी फीचर्स

अगर हम Tata Altroz XZ गाड़ी में आने वाले फीचर्स की बात करें तो इसमें आपको सबसे पहले 1199 cc का 3 सिलेंडर वाला दमदार पेट्रोल इंजन देखने के लिए मिल जाता है जो 86.83 bhp की अधिकतम पावर तथा 115 NM का टॉर्क जनरेट करता है। यह एक 5 सीटर हैचबैक गाड़ी है जो मैन्युअल ट्रांसमिशन के साथ आती है। साथ ही इसमें आपको निजी सामान रखने के लिए 345 लीटर का शानदार बूट स्पेस भी देखने के लिए मिल जाता है। इसी के साथ आपको इस गाड़ी से 19.33 Kmpl का ARAI क्लेम्ड माइलेज मिल जाता है। आप इस हैचबैक गाड़ी में अधिकतम एक बार में 37 लीटर तक फ्यूल डलवाने में सक्षम है।

टाटा कंपनी ने अपने इस गाड़ी में काफी बढ़िया सुरक्षा के फीचर्स भी मुहैया कराए हैं जिसमें आपको सबसे पहले 2 एयरबैग, एंटीलॉक ब्रेकिंग सिस्टम, चाइल्ड सेफ्टी लॉक्स, एंटी थेफ्ट अलार्म, सीट बेल्ट वार्निंग, इंजन इमोबिलाइजर, एंटी थेफ्ट डिवाइस, ISOFIX चाइल्ड सीट माउंट, स्पीड सेंसिंग ऑटो डोर लॉक तथा इंपैक्ट सेंसिंग ऑटो डोर अनलॉक का भी फीचर इसमें दिया है। आपकी जानकारी के लिए बता दें इस गाड़ी को Global NCAP में कुल 5 स्टार की सेफ्टी रेटिंग भी प्राप्त हुई है।

 

Tata Altroz XZ गाड़ी को मात्र 4 लाख़ में लेने का तरीका

यदि अभी आप Tata Altroz XZ वेरिएंट को मार्केट में खरीदने जाते हैं तो आपकी जानकारी के लिए बता दें इसकी एक्स शोरूम कीमत ही 8.60 लख रुपए पड़ती है जबकि यही गाड़ी आपको cardekho.com की वेबसाइट पर न्यूज्ड कैटिगरी में मात्र ₹4,00,000 की मिल रही है।

दरअसल, यह गाड़ी एक सेकंड हैंड कार है जिसको इसके फर्स्ट ओनर ने अभी तक कुल 25,396 किलोमीटर चलाया है तथा गाड़ी में किसी प्रकार की कोई समस्या नहीं है उन्होंने गाड़ी की सभी फोटोस डिटेल्स तथा अन्य जानकारियां कारदेखो की वेबसाइट पर साझा की है तथा आप यह गाड़ी खरीदना चाहते हैं तो उनसे जाकर आप संपर्क कर सकते हैं।

Vikram Singh के बारे में
For Feedback - timesbull@gmail.com
Share.
Open App