मार्केट ही सबसे हॉट स्कूटर Yamaha Fascino की सबसे कम कीमत, पढ़ें डिटेल

Avatar photo

By

Saurav Kumar

Yamaha Fascino: देश के टू व्हीलर मार्केट में यामाहा मोटर्स की कई बाइक्स और स्कूटर आती हैं। कंपनी की स्कूटर यामाहा फसिनो (Yamaha Fascino) अपने यूनिक डिज़ाइन और आधुनिक फीचर्स के लिए लोकप्रिय है। इसमें ज्यादा अंडर सीट स्टोरेज के साथ ही कंपनी ने जबरदस्त परफॉरमेंस उपलब्ध कराया है। अगर आपका मन भी इस स्कूटर को खरीदने का कर रहा है। तो इस रिपोर्ट में आप इसके बारे में सभी जरूरी बातें जान सकते हैं।

Yamaha Fascino इंजन स्पेसिफिकेशन्स

यामाहा फसिनो (Yamaha Fascino) आकर्षक लुक के साथ आने वाली एक बेहतरीन स्कूटर है। इसमें आपको एयर कूल्ड तकनीक पर आधारित सिंगल सिलेंडर 125cc इंजन मिलता है। जिसकी क्षमता 8.2Ps पावर के साथ ही 10.3Nm पीक टॉर्क प्रोड्यूस करने की है। इसमें बेहतर ब्रेकिंग के लिए आपको फ्रंट व्हील में डिस्क ब्रेक और रियर व्हील में ड्रम ब्रेक का कॉम्बिनेशन मिलता है।

Yamaha Fascino की कीमत डिटेल्स

यामाहा फसिनो (Yamaha Fascino) स्कूटर 79,900 रुपये से 93,130 रुपये की कीमत पर बाजार में आती है। लेकिन इसे इससे कम कीमत पर भी अगर आप चाहें तो खरीद सकते हैं। सेकेंड हैंड गाड़ियों की ऑनलाइन खरीद और बिक्री करने वाली वेबसाइट इस स्कूटर के पुराने मॉडल पर डील ऑफर कर रही है। जिसके बारे में आज हम अपनी इस रिपोर्ट में आपको बताएंगे।

Yamaha Fascino पर मिल रहा है शानदार ऑफर

2018 मॉडल यामाहा फसिनो (Yamaha Fascino) Olx वेबसाइट पर लिस्टेड है। यह अच्छी कंडीशन में है और 26,000 किलोमीटर तक चली हुई है। इस स्कूटर के लिए यहाँ पर 22,000 रुपये की कीमत तय की गई है। अगर आपकी इक्षा कम कीमत में फसिनो स्कूटर को खरीदने की है। तो एक बार आप इस स्कूटर को जरूर चेक कर सकते हैं।

आपको इसके अलावा भी Olx वेबसाइट पर इस स्कूटर के कई अन्य मॉडल काफी अच्छे कीमत पर मिल जाएंगे।ऐसे में आप एक बार इस वेबसाइट को जरूर विजिट कर सकते हैं।

Saurav Kumar के बारे में
Avatar photo
Saurav Kumar राजनीतिक विज्ञान में स्नातकोत्तर सौरभ कुमार साल 2022 से टाइम्सबुल से जुड़े है। इन्होंने अपने करियर की शुरुआत यहीं से की है और यहां ऑटोमोबाइल की खबरें लिखते है। अगर आपको खबर से जुड़ी किसी भी प्रकार की समस्या हो तो timesbull@gmail.com पर संपर्क करें। Read More
For Feedback - timesbull@gmail.com
Share.
Open App