Volvo की इस जबरजस्त Sedan के फीचर्स उड़ा देंगे आपके दिमाग के तोते… कीमत सिर्फ 8 लाख़ !

By

Vikram Singh

Volvo S60 D5 Inscription: यदि आप भी एक लक्जरी Sedan गाड़ी लेने का शौक रखते हैं लेकिन जेब की तंगी की वजह से बजट को 10 लाख से ज्यादा नहीं बढ़ाना चाहते हैं तो आपको एक नज़र Volvo के तरफ से आने वाली S60 D5 Inscription सेडान गाड़ी पर डालनी चाहिए। यह गाड़ी अपने साथ काफी लग्जरी फीचर्स लेकर आती है जिसे देख कर आप निसंदेह ही चौंक जाएंगे। खास बात तो यह है की यह सेडान गाड़ी अभी आपको एक डील के अंतर्गत मात्र 8 लाख़ में मिल रही है जबकि इसकी वास्तविक कीमत 40.85 लाख रुपए है, आइए जानते हैं S60 D5 Inscription सेडान गाड़ी में आने वाले फीचर्स तथा इसको कम दाम पर लेने का पूरा तरीका।

Volvo S60 D5 Inscription गाड़ी में आने वाले सभी फीचर्स

अगर हम Volvo S60 D5 Inscription गाड़ी में आने वाले फीचर्स की बात करें तो इसमें आपको 2400 cc का 5 सिलेंडर वाला दमदार डीजल इंजन देखने के लिए मिल जाता है जो 215 bhp की अधिकतम पावर तथा 440 NM का अधिकतम टॉर्क जनरेट करता है। यह एक 5 सीटर तथा ऑटोमेटिक ट्रांसमिशन वाली Sedan गाड़ी है जिससे आपको आसानी से 21.7 Kmpl पर का शानदार माइलेज भी मिल जाता है। बात करें इस गाड़ी के ग्राउंड क्लीयरेंस की तो एक सेडान गाड़ी होने के नाते इसका ग्राउंड क्लीयरेंस आपको काफी कम मात्र 136 MM का मिलता है। इसी के साथ इस सेडान गाड़ी में आप एक बार में 67 लीटर तक फ्यूल डाल सकते हैं।

Volvo S60 D5 Inscription गाड़ी में आपको कंफर्ट और कन्वीनियंस के ढेरों सारे फीचर्स देखने के लिए मिल जाते हैं जिसमें पावर स्टीयरिंग, पावर विंडो, एयर कंडीशनर, हीटर, रिमोट ट्रंक ओपनर, एयर क्वालिटी कंट्रोल, ऑटोमेटिक क्लाइमेट कंट्रोल, एडजेस्टेबल स्टियरिंग, नेवीगेशन सिस्टम, की लेस एंट्री, वॉइस कमांड, ऑटोमेटिक हेडलैंप्स तथा फॉलो मी होम हेडलैंप के फीचर्स इसमें शामिल है।

वही बात करें गाड़ी में आने वाले सुरक्षा के फीचर्स की तो इसमें आपको काफी सारे सुरक्षा के फीचर्स भी देखने के लिए मिल जाते हैं जिसमें सबसे पहले पैसेंजर तथा ड्राइवर के लिए एयरबैग की सुविधा, एंटी लॉक ब्रेकिंग सिस्टम, पावर डोर लॉक, सेंट्रल लॉकिंग, ब्रेक असिस्ट, एंटी थेफ्ट अलार्म, चाइल्ड सेफ्टी लॉक, सीट बेल्ट के साथ सीट बेल्ट वार्निंग, डोर अजार वार्निंग, टायर प्रेशर मॉनिटर तथा एंटी थेफ्ट डिवाइस का फीचर मिल जाता है।

Volvo S60 D5 Inscription गाड़ी को मात्र 8 लाख़ में खरीदने का पूरा तरीका

जैसा हमने आपको पहले ही बताया यदि आप अभी S60 D5 Inscription गाड़ी को मार्केट में खरीदने जाते हैं तो इसकी एक्स शोरूम कीमत ही 40.85 लाख़ रुपए पड़ती है। जबकि यही गाड़ी आपको cardekho.com की वेबसाइट पर यूज्ड कैटिगरी वाले क्षेत्र में मात्र ₹8,00,000 में मिल जाएगी।

जहां पर इस गाड़ी के फर्स्ट ओनर ने अभी तक इस गाड़ी को 68,002 किलोमीटर चलाया है तथा अगर ओनर की माने तो गाड़ी में अभी S60 D5 Inscription गाड़ी में किसी प्रकार की कोई परफॉर्मेंस से जुड़ी तथा अन्य समस्याएं नहीं आए हैं। यहां तक की अभी गाड़ी देखने में बिल्कुल न्यू जैसी प्रतीत होती है। अधिक जानकारी के लिए तथा इस गाड़ी को खरीदने के लिए आप सीधा cardekho.com की वेबसाइट पर सेलर से संपर्क कर सकते हैं।

Vikram Singh के बारे में
For Feedback - timesbull@gmail.com
Share.
Open App