Maruti Brezza का ये वैरियंट मिल रहा है मात्र 7 लाख़ में… इन दमदार फीचर्स के साथ आती है गाड़ी !

Avatar photo

By

Vikram Singh

Maruti Brezza Zxi Plus: मारुति की Brezza ने भारतीय SUV गाड़ियों के सेगमेंट में काफी अच्छा नाम कमा रखा है। आपने भी इस गाड़ी को कभी न कभी सड़क पर दौड़ते देखा ही होगा। ऐसे में यदि आप भी इस गाड़ी को खरीदने की प्लानिंग कर रहे हैं तो आपके लिए एक बढ़िया खुसखबरी है। अभी आपको यह गाड़ी एक डील में मात्र 7 लाख़ में मिल जायेगी। आइए जानते हैं इस गाड़ी में आने वाले सभी फीचर्स तथा इसे खरीदने का तरीका।

Maruti Brezza Zxi Plus गाड़ी में आने वाले सभी फीचर्स

अगर हम Maruti Brezza Zxi Plus गाड़ी में आने वाले फीचर्स की बात करें तो इसमें आपको 1462 सीसी का 4 सिलेंडर वाला दमदार इंजन मिल जाता है जो 101.64 बीएसपी की पावर तथा 1236.8 एमएम का टॉर्च जनरेट करता है यह एक फाइव सीटर वाली सुव गाड़ी है जो मैन्युअल ट्रांसमिशन के साथ आती है इस गाड़ी में आप एक बार में 48 लीटर तक कल डलवा सकते हैं साथ ही अगर इस गाड़ी से मिलने वाले माइलेज की बात करें तो इससे आपको आसानी से 19.89 के पर का माइलेज मिल जाता है। बात करें इस गाड़ी के टॉप स्पीड की तो इस गाड़ी की टॉप स्पीड 159 केएमएफ है।

इस सुव गाड़ी में आपको कन्वर्ट कन्वर्ट और कन्वीनियंस के भी काफी फीचर्स मिल जाते हैं जिसमें पावर स्टीयरिंग पावर विंडो एयर कंडीशनर हीटर एडजेस्टेबल स्टीयरिंग हाइट एडजेस्टेबल ड्राइवर आईटी नेसेसरी पावर आउटलेट ट्रक लाइट वैनिटी मिरर एडजेस्टेबल हेड रेस्ट क्रूज कंट्रोल कीलेस एंट्री ग्लव बॉक्स तथा फॉलो मी हेडलैंप्स जैसे फीचर्स शामिल है।

वही बात करें गाड़ी में आने वाले सुरक्षा के फीचर्स की तो इसमें आपको एंटी लॉक ब्रेकिंग सिस्टम कुछ है एयरबैग एंटीसेप्ट आलम सेंट्रल लॉकिंग इलेक्ट्रॉनिक स्टेबिलिटी कंट्रोल एंटी थेफ्ट डिवाइस हेड अप डिस्प्ले तथा 360 डिग्री का कैमरा भी मिल जाता है।

Maruti Brezza Zxi Plus गाड़ी को मात्र 7 लाख़ में खरीदने का तरीका

आपकी जानकारी के लिए बता दें अगर आप अभी इस गाड़ी को मार्केट में खरीदने जाते हैं तो इसकी एक्स शोरूम कीमत आपको 12.58 लाख़ रुपए पड़ती है। लेकिन अभी आपको cardekho.com की वेबसाइट पर यह गाड़ी मात्र 7 लाख़ रुपए में मिल जाएगी।

जहां पर इसके फर्स्ट ओनर ने अभी तक इस गाड़ी को 16,001 किलोमीटर चलाया है।यह गाड़ी बिल्कुल अच्छे कंडीशन में है जिसमें किसी प्रकार की कोई आंतरिक तथा परफॉर्मेंस से जुड़ी समस्या नहीं है साथ ही इस गाड़ी में अभी तक कोई स्क्रेच भी नहीं है।अधिक जानकारी तथा गाड़ी को खरीदने के लिए सीधा ओनर से संपर्क कर सकते हैं।

Vikram Singh के बारे में
For Feedback - timesbull@gmail.com
Share.
Open App