9 लाख़ में चमचमाती Mahindra Scorpio.. खरीदने को मची लूट ! पावरफुल परफॉर्मेंस के साथ 17 Kmpl का माईलेज..

By

Vikram Singh

Mahindra Scorpio S9: महिंद्रा कंपनी की काफी गाड़ियों को पसंद किया जाता है जिसमे एक प्रचलित गाड़ी तो Thar ही है। लेकिन आज के इस रिपोर्ट में हम आपको इसकी एक और प्रचलित SUV Scorpio S9 के बारे में बताएंगे जो 2179 cc के दमदार इंजन के साथ तो आती ही साथ ही 17 Kmpl का जबरजस्त माइलेज भी देती है। सबसे खास बात तो यह है कि यह गाड़ी आपको अभी एक डील के अंतर्गत मात्र 9 लाख़ में मिल रही है, आइए इसमें आने वाले फीचर्स के साथ जानते हैं इस गाड़ी को खरीदने का तरीका।

Mahindra Scorpio S9 गाड़ी में आने वाले सभी फीचर्स

अगर हम Mahindra Scorpio S9 गाड़ी में आने वाले फीचर्स की बात करें तो इसमें आपको 2179 cc का 4 सिलेंडर वाला दमदार डीजल इंजन देखने के लिए मिल जाता है जो 136.78 bhp की पावर तथा 319 NM का टॉर्क जनरेट करता है। यह एक 7 सीटर मैन्युअल ट्रांसमिशन वाली SUV गाड़ी है। जिसमें आप एक बार में 60 लीटर तक फ्यूल डलवा सकते हैं। बात करें इस गाड़ी से मिलने वाले माइलेज की तो इससे आपको आसानी से 17 Kmpl का सिटी माइलेज मिल जाता है।

कंपनी ने इस गाड़ी के अंदर आने वाले कंफर्ट के फीचर्स में काफी ध्यान रखा है और इसमें आपको पावर स्टीयरिंग, हीटर, एयर कंडीशनर, पावर विंडो, एडजेस्टेबल स्टीयरिंग, सीट हेडरस्ट, पार्किंग सेंसर, वॉइस कमांड, की लैस एंट्री तथा फॉलो मी हेड लैंप और लेन चेंज इंडिकेटर जैसे फीचर्स दिए हैं।

वहीं सुरक्षा के फीचर्स का भी विशेष ध्यान रखते हुए कंपनी ने इसमें एंटीलॉक ब्रेकिंग सिस्टम, एंटी थेफ्ट अलार्म, ड्राइवर तथा पैसेंजर के लिए कुल 2 एयरबैग, पावर डोर लॉक, चाइल्ड सेफ्टी लॉक्स, क्रैश सेंसर, EBD, इंजन चेक वार्निंग, स्पीड अलर्ट, स्पीड सेंसिंग ऑटो डोर लॉक तथा सीट बेल्ट के साथ सीट बेल्ट वार्निंग और इंजन इमोबिलाइजर का भी फीचर दिया है।

Mahindra Scorpio S9 गाड़ी को मात्र 9 लाख़ में खरीदने का तरीका

आपकी जानकारी के लिए बता दें अगर अभी आप Scorpio S9 गाड़ी को मार्केट में खरीदने जाते हैं तो इसकी एक्स शोरूम कीमत ही 17.30 लाख रुपए पड़ती है। लेकिन अभी आपको यही गाड़ी cardekho.com की वेबसाइट पर मात्र ₹9 लाख रुपए मिल जाएगी।

जहां पर इसके फर्स्ट ओनर ने अभी तक इस गाड़ी को 1,20,000 किलोमीटर चलाया है। ऑनर के मुताबिक गाड़ी में अभी किस भी प्रकार की कोई समस्या नहीं है तथा परफॉर्मेंस से जुड़ी भी आपको कोई समस्या देखने के लिए नहीं मिलेगी। यह गाड़ी अभी बिल्कुल स्क्रैचलेस है और देखने में एकदम न्यू कंडीशन में है। आप इस गाड़ी को खरीदने के लिए cardekho.com की वेबसाइट पर ही सीधा ऑनर से संपर्क करके डील पक्की कर सकते हैं।

Vikram Singh के बारे में
For Feedback - timesbull@gmail.com
Share.
Open App