बाइक से भी कम दाम में गाड़ी ! 799 cc इंजन और बढ़िया माइलेज, फीचर्स उड़ा देंगे होश …

By

Vikram Singh

Datsun RediGo T Option: अब वो दिन धीरे-धीरे जाते जा रहे हैं जब गाड़ी खरीदना काफी मुश्किल हुआ करता था। लेकिन आज के समय में गाड़ी खरीदना काफी आसान हो गया है। इसी बात को साबित करने के लिए आज की इस रिपोर्ट पर हम Datsun की एक गाड़ी RediGo T Option के बारे में बताएंगे जो अभी आपको एक डील में मात्र ₹1 लाख की मिल रही है, आईए जानते हैं इस गाड़ी में आने वाले सभी फीचर्स तथा इसको लेने का पूरा तरीका।

Datsun RediGo T Option गाड़ी में मिलते हैं ये तगड़े फीचर्स

Datsun RediGo T Option गाड़ी में मिलने वाले फीचर्स की बात करें तो इसमें आपको सबसे पहले 799 cc का 3 सिलेंडर वाला दमदार पेट्रोल इंजन देखने के लिए मिल जाता है जो 53.64 bhp की पावर तथा 72 NM का टॉर्क जनरेट करता है। यह एक 5 सीटर वाली मैन्युअल ट्रांसमिशन हैचबैक गाड़ी है। अगर बात करें इस हैचबैक से मिलने वाले माइलेज की तो इससे आपको आराम से 20.71 Kmpl का माइलेज भी मिल जाता है।

आप सोच रहे होंगे इतनी कम दाम में आने के बाद इसमें आपको कंफर्ट और कन्वीनियंस के क्या ही फीचर्स मिलेंगे लेकिन हम आपकी जानकारी के लिए बताते हैं इसमें आपको पावर स्टीयरिंग, पावर विंडो, एयर कंडीशनर, हीटर, दो फ्यूल वार्निंग लाइट, एसेसरी पावर आउट, तथा रियर सीट हेड्रेस्ट जैसे फीचर्स तो मिलते ही है इसी के साथ की की लेस एंट्री, वॉइस कमांड, गियर शिफ्ट इंडिकेटर जैसे फीचर्स भी मिल जाते हैं।

वहीं इस कार में सुरक्षा का विशेष ध्यान रखा गया है और इसमें एंटीलॉक ब्रेकिंग सिस्टम, सेंट्रल लॉकिंग, पावर डोर लॉक, कुल 2 एयरबैग, सीट बेल्ट के साथ सीट बेल्ट वार्निंग, फ्रंट तथा साइड इंपैक्ट बीम्स, स्पीड अलर्ट जैसे सुरक्षा के फीचर्स भी मिल जाते हैं।

 

Datsun RediGo T Option गाड़ी को यहां से खरीदें मात्र 1 लाख में

आपकी जानकारी के लिए हम बता Datsun कंपनी द्वारा अभी RediGo T Option गाड़ी को डिस्कंटीन्यू कर दिया है लेकिन अगर हम इसकी लास्ट एक्स शोरूम कीमत की बात करें तो वह तकरीबन 4.54 लाख़ रुपए थी। लेकिन अभी आप इसी गाड़ी को cardekho.com की वेबसाइट पर जाकर मात्र ₹1,00,000 में खरीद सकते हैं।

दरअसल, यह एक सेकंड हैंड गाड़ी है जिसको इसके फर्स्ट ओनर ने cardekho.com की वेबसाइट पर लिस्ट किया है फर्स्ट ओनर ने अभी तक इस गाड़ी को 34,123 किलोमीटर चलाया है। गाड़ी बिल्कुल अच्छी कंडीशन में है जिसमें किसी प्रकार का कोई स्क्रेच तथा परफॉर्मेंस से जुड़ी कोई समस्या सामने नहीं आई है। अधिक जानकारी के लिए आप cardekho.com की वेबसाइट पर ही जाकर अपना नाम और मोबाइल नंबर दर्ज करा कर सीधा सेलर से संपर्क करके गाड़ी को खरीद सकते हैं।

Vikram Singh के बारे में
For Feedback - timesbull@gmail.com
Share.
Open App