नई दिल्ली: ऑस्ट्रेलिया के मेलबर्न की ऑटोमोटिव डिजाइन स्टूडियो स्कंक मशीन (Skunk Machine) गाड़ियों की डिजाइनिंग करता है। इसे गाड़ियों की शानदार और खूबसूरत डिजाइन बनाने के लिए काफी जाना जाता है। इस स्टूडियो ने डुकाटी, अगस्ता, रॉयल एनफील्ड समेत कई कंपनियों की गाड़ियों की डिजाइनिंग कर चुका है। वहीं अभी हाल ही में रॉयल एनफील्ड की कॉन्टिनेंटल जीटी 865 डिजाइन किया है।

ये भी पढ़ें- आम आदमी के लिए आई जरुरी खबर! एलपीजी गैस सिलेंडर में हुआ ये बड़ा अपडेट, जानें

रॉयल एनफील्ड की कॉन्टिनेंटल जीटी 865 का डिजाइन बेहद आकर्षक है। कंपनी इसको डिजाइन करने के बाद नया दिया है, जो कि सेरा GT 865 (Cerra GT 865) है। ये लिमिटेड एडिशन में निकाली जाएंगी। जानकारी के मुताबिक कंपनी इसकी सिर्फ 25 यूनिट ही बेचगी। कंपनी ने इसमें 865cc के दमदार इंजन के साथ SC प्रोजेक्ट से डुअल स्लिप-ऑन एग्जॉस्ट दिया है।

Royal Enfield Cerra GT 865 का डिजाइन

यह डिजाइन में लग्जरी स्पोर्ट बाइक बन गई है। सामने की तरफ से इस बाइक को ABS मटेरियल से लगभग आधा कवर कर दिया गया है। इंजन का हिस्सा पूरी तरह ढ़क दिया गया है। नीचे वाले हिस्से से भी इंजन ढ़का हुआ है। यही पर फ्रंट लाइट को लगाया गया है। हेलटाइट के ऊपर की तरफ वाले सेक्शन को थोड़ा सा बढ़ा दिया गया है। बाइक में अलग-अलग हिस्सों में Cerra GT 865 को प्रिंट किया गया है। साथ ही इसमें यूनिट नंबर भी दिखाया गया है।

Royal Enfield Cerra GT 865 के फीचर्स

फीचर्स की बात करें तो इसमें फ्रंट पैनल की तुलना में रियर सेक्शन अलग लुक में है। रियर काउल के साथ सिंगल सीट का ऑप्शन मिलेगा। वहीं काउल के नीचे एक LED लाइट दी गई है, जो टेल-लाइट और साइड-टर्न इंडिकेटर के साथ आती है। इसमें पीछे की तरफ काफी मोटा टायर दिया गया है। वहीं इस बाइक के फ्रंट में बार-एंड LED साइड-टर्न इंडिकेटर्स दिए गए हैं।

Royal Enfield Cerra GT 865 की कीमत

इस बाइक में इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर दिया गया है। इसमें राइडर मोटरसाइकिल के POV से अपने ट्रैक-डे को रिकॉर्ड कर पाएगा। वहीं कीमत को लेकर कंपनी की तरफ से कोई ऐलान नहीं हुआ है। हालांकि इसकी अभी सिर्फ 25 यूनिट बेचीं जाएंगी। आने वाले दिनों में इसकी कीमत को लेकर खुलासा किया जा सकता है।


Latest News