बुलेट लवर्स के लिए खुशखबरी, सिर्फ 35,000 रूपये में ले जाये घर

By

Daily Story

Royal Enfield Bullet 350 बुलेट लंबे समय से भारतीय बाजार में खरीदारों का दिल जीत रही है। बहुत लोगों का ये सपना है, अगर आप भी Royal Enfield Bullet 350 खरीदने की सोच रहे हैं तो हमने आपको बेहतरीन डाउन पेमेंट विकल्प उपलब्ध कराया है जिससे आप इसे आसानी से खरीद सकेंगे।

Royal Enfield Bullet 350 On Road Price

रॉयल एनफील्ड बुलेट एक पावरफुल क्रूजर मोटरसाइकिल है। दिल्ली में इसकी शुरुआती कीमत 1.98 लाख रुपये है। हालांकि, आप इसे महज 35000 रुपये जमा करके घर ले जा सकते हैं। ऐसे में आपको अपने स्थानीय डीलर के पास जाकर उनसे संपर्क करना चाहिए।

Royal Enfield Bullet 350 Down Payment

अगर आप 35,000 रुपये की डाउनपेमेंट के साथ रॉयल एनफील्ड बुलेट खरीदते हैं, तो यह आपको 12% की ब्याज दर और 3 साल की अवधि के लिए मिलेगी, जिसके दौरान आपको हर महीने 7,504 रुपये की emi जमा करनी होगी।

नोट: हालाँकि, ध्यान दें कि यह emi plan राज्य और डीलर के आधार पर भिन्न हो सकती है। इस पर अधिक जानकारी के लिए कृपया अपने स्थानीय डीलर से संपर्क करें।

Royal Enfield Bullet 350 Engine

रॉयल एनफील्ड बुलेट में पावरफुल इंजन है। यहां आपको 349cc के साथ एक एयर/ऑयल कूल्ड सिंगल सिलेंडर इंजन मिलता है। जो 6,100 आरपीएम पर 20.2bhp की power और 4,000 rpm पर 27nm का टॉर्क जनरेट करता है। यह पांच स्पीड गियर बॉक्स द्वारा संचालित है।

Royal Enfield Bullet 350 Features

इसके फीचर्स की बात करें तो यह सेमी-डिजिटल इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर और एनालॉग स्पीडोमीटर से लैस है। इसके अलावा, इसमें स्पीडोमीटर, टैकोमीटर, ट्रिप ओडोमीटर, गियर पोजिशन, फ्यूल गेज, स्टॉल वार्निंग और समय जांचने के लिए एक घड़ी जैसी मानक विशेषताएं हैं।

Daily Story के बारे में
For Feedback - timesbull@gmail.com
Share.
Open App