भारत में लॉन्च हुई विदेशी नाम वाली Electric Scooter, रेंज और फीचर्स में Ola से टक्कर

Avatar photo

By

Saurav Kumar

Fujiyama EV Classic: देश में इलेक्ट्रिक टू व्हीलर की मांग काफी तेजी से बढ़ रही है। इसी को देखते हुए कई कंपनियों ने अपने नए-नए इलेक्ट्रिक स्कूटर को लॉन्च करना शुरू कर दिया है। अब इसी लिस्ट में फुजियामा इलेक्ट्रिक का नाम भी शामिल हो गया है।

कंपनी ने कुछ समय पहले ही अपनी इलेक्ट्रिक स्कूटर को पेश किया था और अब नई फुजियामा अब क्लासिक (Fujiyama EV Classic) स्कूटर को लांच कर दिया गया है। इस इलेक्ट्रिक स्कूटर में बहुत ही अच्छा रेंज और फीचर्स ऑफर किया जाता है। इसकी टॉप स्पीड भी काफी ज्यादा है।

मॉडर्न राइडर्स के लिए अच्छी है ये स्कूटर

मॉडर्न राइडर्स के लिए यह इलेक्ट्रिक स्कूटर काफी अच्छा हो सकता है। अगर आपको ओला और एथर से अलग कोई इलेक्ट्रिक स्कूटर देखना है तो आप इसे चुन सकते हैं इसमें परफॉर्मेंस, टेक्नोलॉजी और अफॉर्डेबिलिटी का अच्छा संगम देखने को मिलता है।

फुजियामा क्लासिक की एक्स शोरूम कीमत ₹80000 रखी गई है। आप आज ही इसे ₹2000 देकर बुक कर सकते हैं। कंपनी अपनी ऑफिशल साइट और 55 डीलरशिप के जरिए इस इलेक्ट्रिक स्कूटर को बेच रही है। देश भर में इसके 115 सर्विस पॉइंट्स भी हैं इसलिए आपको इसकी सर्विसिंग में भी कोई दिक्कत नहीं आएगी।

Fujiyama EV Classic Electric Scooter

इस इलेक्ट्रिक स्कूटर में 3000 वाट का मोटर दिया गया है। इस मोटर के जरिए यह 60 किलोमीटर प्रति घंटे तक की टॉप स्पीड पर चल सकती है। इसके अलावा इसके जरिए आपको 120 किलोमीटर तक का रेंज भी मिल जाएगा।

अगर आप शहर भर में राइड करना पसंद करते हैं तो यह इलेक्ट्रिक स्कूटर काफी अच्छा विकल्प हो सकता है। इसे फुल चार्ज होने में सिर्फ 4 घंटे का ही समय लगता है और इसके बाद आप इसे सफर पर ले जा सकते हैं।

फीचर्स के तौर पर इसमें ट्विन बैरल एलइडी लाइट्स, कांबी ब्रेकिंग सिस्टम, डिजिटल स्पीडोमीटर और 12 इंच की ट्यूबलेस टायर्स मिलते हैं। इसके डिजिटल स्क्रीन पर आपको स्कूटर से जुड़ी सभी जानकारियां मिल जाएगी।

Saurav Kumar के बारे में
Avatar photo
Saurav Kumar राजनीतिक विज्ञान में स्नातकोत्तर सौरभ कुमार साल 2022 से टाइम्सबुल से जुड़े है। इन्होंने अपने करियर की शुरुआत यहीं से की है और यहां ऑटोमोबाइल की खबरें लिखते है। अगर आपको खबर से जुड़ी किसी भी प्रकार की समस्या हो तो timesbull@gmail.com पर संपर्क करें। Read More
For Feedback - timesbull@gmail.com
Share.
Install App