HomeऑटोमोबाइलMaruti WagonR को इतने हजार में खरीद पाएं 35 Km का माइलेज,...

Maruti WagonR को इतने हजार में खरीद पाएं 35 Km का माइलेज, कहीं नहीं मिलेगा ऐसा शानदार ऑफर

Maruti WagonR CNG: मारुति वैगनआर भारत की एक बेहतरीन फैमिली कार है। हर महीने से हजारों लोग खरीदते हैं। इसकी कीमत 4 से 6 लाख रुपए के बीच है। लेकिन कई बार बजट न होने के कारण लोग इसे खरीद नहीं पाते हैं।

मारुति अपने कई मॉडल्स के सीएनजी वैरीअंट को भी बेचती हैं, इनमें वैगनआर भी शामिल है। अगर आप नई कार नहीं खरीद पा रहे हैं तो आज हम आपको बताएंगे कि कैसे अच्छी कंडीशन वाली मारुति वैगनआर को खरीद अपने पैसे बचा सकते हैं।

Maruti WagonR CNG की दुविधा

मारुति सुजुकी फैमिली कार बनाती है और Maruti WagonR को लोग काफी पसंद करते हैं। अगर अभी आप शोरूम से नया मॉडल खरीदने जाएंगे तो उसके लिए आपको 2 से 3 महीने तक का वेट करना पड़ेगा। इतना वेटिंग पीरियड होने के कारण भी लोग परेशान रहते हैं।

लेकिन आप चाहें तो नई के जगह पुरानी वैगनआर खरीद अपने काफी पैसे बचा सकते हैं। वही इसकी कीमत भी कई बार लोगों को इसे खरीदने से रोक देती है। लेकिन अगर आप एक सीएनजी मॉडल लेना चाहते हैं तो सेकेंड हैंड कार खरीदना एक अच्छा ऑप्शन हो सकता है। क्योंकि इससे आप तुरंत ही कार खरीद सकते हैं। तो चलिए जानते हैं कि ऑफर में आप कितने में मारुति वैगन आर सीएनजी खरीद सकते हैं।

ऐसे खरीदें सस्ते में कार

Maruti Suzuki WagonR CNG को ₹20000 में खरीदने का एक बेहद ही आसान तरीका आज हम आपको बताने वाले हैं। देश में ऐसे कई प्रमुख वेबसाइट है जिस पर पुरानी कारों को खरीदा और बेचा जाता है। इन्हीं साइट्स में से एक carandbike पर आपको ₹20000 में 2013 मॉडल मारुति सुजुकी वैगनआर मिल जाएगी।

इसमें सीएनजी किट भी उपलब्ध कराया गया है। सीएनजी कार होने के चलते यह आपको 1 किलो सीएनजी में 35 किलोमीटर का माइलेज देती है। आप चाहे तो फाइनेंस प्लान के जरिए भी इसे खरीद सकते हैं। नई कार को फाइनेंस प्लान के जरिए खरीदने पर आपको ₹20000 का डाउन पेमेंट करना होगा।

इस डाउन पेमेंट के बाद आपको 8 फ़ीसदी ब्याज दर से हर महीने ₹10732 देना होगा। यह राशि आपको 7 साल तक भरना होगा। इसके बाद यह कल आपकी हो जाएगी। लेकिन आपको बता दें इस फाइनेंस प्लेन को लेने के बाद मारुति वैगन आर सीएनजी की कीमत 2,12,959 बढ़ जाएगी। यानी कि 6.34 लाखों रुपए की गाड़ी आपको ₹9 लाख के आसपास पड़ेगी। लेकिन यह सारी राशि आपको किस्तों में भरनी होगी।

RELATED ARTICLES

Most Popular