भारतीय ऑटोमोबाइल बाजार में अब रफ्तार पकड़ना शुरू कर दिया है कोरोना काल के बाद ऑटोमोबाइल क्षेत्र में बड़ी रफ्तार धीमी उसके बाद से ही कंपनियों को एक बड़ा झटका सा लगाता है l लेकिन अब सभी कंपनियां अपने प्रोडक्ट को लॉन्च करती नजर आ रही है हम आपको पता है जर्मनी की लग्जरी कार निर्माता mercedes-benz भी अपना शानदार मॉडल mercedes-benz न्यू coupe को सोमवार को भारतीय बाजार में लांच कर दिया है l हालांकि इसकी कीमत सुनकर आप भी चौंक जाएंगे क्योंकि कंपनी ने इसकी कीमत दो करोड़ सात लाख रुपए एक शोरूम रखी है l
कंपनी ने मीडिया रिपोर्ट में बताया की  AMG GLE 63 S 4MATIC+ Coupe के इस मॉडल में 4 लीटर इंजन लगा है, जो 612 hp की पावर देता है। Mercedes-Benz ने बताया कि AMG Performance रेंज में यह भारत में उपलब्ध 12वां मॉडल है।  भारत के बाजार में मर्सिडीज की मजबूत पकड़ है।

अगर बात करें रफ़्तार की तो Mercedes-Benz की ये कार सिर्फ 3.8 सेकेंड में 0 से 100 किलोमीटर प्रतिघंटा पकड़ सकती है। इस कार की टॉप स्पीड भी 280 किमी/ प्रति घंटा है। मर्सिडीज के शौकीन लोगों के लिए ये कार अपने बजट में शानदार बिकल्पसाबित हो सकता है।

इस कार की सेफ्टी की बात करे तो Mercedes-Benz ने जानकारी दी की है की इस कार में केबिन के चारों ओर एयरबैग, ब्लाइंड स्पॉट असिस्ट, 3-स्टेज इलेक्ट्रॉनिक स्टेबिलिटी प्रोग्राम और डायनेमिक हैंडलिंग कंट्रोल सिस्टम जैसे शानदार सेफ्टी फीचर्स के साथ जोड़ा गया है। ये मॉडल कंपनी के बेहतरीन ऑप्शन में है।

यहां भी जरूर पढ़े : Old Coins : अगर आपके पास नहीं है कोई जॉब,तो पुराने सिक्कों को बेचकर खड़ा करें करोड़ों का बिजनेस 

यहां भी जरूर पढ़े : Earn Money: 100 रुपये का ये नोट आपको रातों रात बना देगा लखपति

Recent Posts