Maruti Swift की बेस्ट डील, जहां 2 लाख से भी कम में मिलेगी 30 Km की माइलेज

Avatar photo

By

Saurav Kumar

Maruti Swift: भारतीय वाहन बाजार के हैचबैक सेगमेंट में मारुति स्विफ्ट (Maruti Swift) की काफी अच्छी लोकप्रियता है। यह कंपनी की एक प्रीमियम हैचबैक है। जिसे कंपनी ने स्पोर्टी लुक में डिज़ाइन किया है। इसमें आपको प्रीमियम इंटीरियर मिलता है। जोकि काफी आरामदायक है। इस कार का केबिन और बूट स्पेस काफी ज्यादा है। अगर आपका मन इस कार को खरीदने का है। तो पहले इसके बारे में डिटेल से जान लीजिए।

Maruti Swift का पॉवरफुल इंजन

इस आकर्षक लुक वाली हैचबैक में 1197 सीसी का इंजन लगा हुआ है। जो 6000 आरपीएम पर 88.50bhp का अधिकतम पावर और 4400 आरपीएम पर 113Nm का पीक टॉर्क बनाने की क्षमता रखता है। इसमें कंपनी बेहतर ड्राइविंग अनुभव के लिए ऑटोमैटिक ट्रांसमिशन का विकल्प ऑफर करती है। इसका बूट स्पेस 268 लीटर है और इसमें 22.56 किलोमीटर प्रति लीटर का माईलेज उपलब्ध कराया गया है।

Maruti Swift प्राइस

बाजार में अपनी इस कार को कंपनी ने 5.99 लाख रुपये से 9.03 लाख रुपये की कीमत पर पेश किया है। हालांकि इसे खरीदने के लिए आपको इतने रुपये की जरूरत भी नहीं है। ऐसे में अगर आपका बजट इतना नहीं है। तो आप एक बार पुरानी गाड़ियों की खरीद और बिक्री करने वाली वेबसाइट को चेक कर सकते हैं। इस रिपोर्ट में आपको ऑनलाइन वेबसाइट्स पर मिल रहे कुछ ऑफर्स के बारे में जान सकते हैं।

Maruti Swift ऑफर

Carwale वेबसाइट मारुति स्विफ्ट (Maruti Swift) कार पर आकर्षक डील ऑफर कर रही है। यहाँ पर इस कार के 2010 मॉडल को सेल किया जा रहा है। नोएडा में मौजूद इस पेट्रोल इंजन कार को 79,100 किलोमीटर तक ड्राइव किया गया है और यहाँ पर 1.45 लाख रुपये की कीमत पर सेल के लिए लिस्ट किया गया है।

मारुति स्विफ्ट (Maruti Swift) कार के 2010 मॉडल को Carwale वेबसाइट पर सेल किया जा रहा है। यह कार 77,000 किलोमीटर चली हुई है और काफी अच्छी कंडीशन में रखी गई है। यहाँ पर इस कार के लिए इसके ओनर ने 1.5 लाख रुपये की मांग की है।

Saurav Kumar के बारे में
Avatar photo
Saurav Kumar राजनीतिक विज्ञान में स्नातकोत्तर सौरभ कुमार साल 2022 से टाइम्सबुल से जुड़े है। इन्होंने अपने करियर की शुरुआत यहीं से की है और यहां ऑटोमोबाइल की खबरें लिखते है। अगर आपको खबर से जुड़ी किसी भी प्रकार की समस्या हो तो timesbull@gmail.com पर संपर्क करें। Read More
For Feedback - timesbull@gmail.com
Share.
Open App