सबसे ज्यादा माइलेज वाली Maruti Celerio सस्ते में, यहां मिल रही सबसे अच्छी डील

Avatar photo

By

Saurav Kumar

Maruti Celerio: मारुति सिलेरियो देश की सबसे ज्यादा माइलेज देने वाली कार है। इसका सीएनजी मॉडल 35 किलोमीटर प्रति किलोग्राम तक का माइलेज देता है जो अपने आप में एक रिकॉर्ड है। इसकी कीमत भी काफी कम है।

यह मारुति वेगनर से भी सस्ती है। लेकिन लोग इसे नहीं खरीदते हैं। मारुति सिलेरियो का पुराना मॉडल दिखने में काफी अच्छा लगता था और लोग इसे पसंद भी करते थे। लेकिन नए मॉडल में अल्टो वाला लुक नजर आता है, जिस कारण से लोग इसे खरीद नहीं रहे हैं। लेकिन फिर भी यह बहुत ही किफायती कार है।

Maruti Celerio है एक अच्छी कार

अगर आप इसे सेकंड हैंड मार्केट से खरीदने जाएंगे तो यह आपको बहुत ही सस्ते में मिल जाती है। मारुति सिलेरियो का पुराना मॉडल ₹100000 से भी कम में बिकता है। अगर आप अपने पैसे बचाना चाहते हैं तो फिर मारुति सिलेरियो के यह कुछ मॉडल आपके लिए बेहतरीन हो सकते हैं।

Maruti Celerio का सबसे बेहतर डील

मारुति सिलेरियो को काफी कम कीमत पर बेचा जा रहा है। ओएलएक्स वेबसाइट पर इसके 2014 मॉडल को सिर्फ 1,20,000 रुपए में बेचा जा रहा है। यह कार काफी अच्छे कंडीशन में है। हालांकि थोड़ी पुरानी होने के कारण आपको एक टेस्ट राइड जरूर लेनी चाहिए।

Maruti True Value की अमेजिंग डील

मारुति ट्रू वैल्यू पर भी सिलेरियो को काफी कम कीमत पर बेचा जा रहा है। यह 150000 रुपए में 2016 मॉडल सिलेरियो बिक रही है। इसकी कंडीशन बहुत ही अच्छी है और आपको यहां छे महीने की वारंटी भी मिल जाएगी। अगर आप एक अच्छी कार लेना चाहते हैं तो सिलेरियो को खरीद सकते हैं।

क्विकर पर भी सिलेरियो का 2016 मॉडल 130000 रुपए में बिक रहा है। यह भी काफी अच्छी दिख रही है। हालांकि आप इसकी जांच पड़ताल कर सकते हैं। ऐसा करना आपके लिए काफी अच्छा साबित होगा और आप एक अच्छी कर अपने घर ले जा सकते हैं। दिल्ली एनसीआर लोकेशन पर बिक रही इस कार को आप आज ही खरीद सकते है।

Saurav Kumar के बारे में
Avatar photo
Saurav Kumar राजनीतिक विज्ञान में स्नातकोत्तर सौरभ कुमार साल 2022 से टाइम्सबुल से जुड़े है। इन्होंने अपने करियर की शुरुआत यहीं से की है और यहां ऑटोमोबाइल की खबरें लिखते है। अगर आपको खबर से जुड़ी किसी भी प्रकार की समस्या हो तो timesbull@gmail.com पर संपर्क करें। Read More
For Feedback - timesbull@gmail.com
Share.
Install App