Maruti की कार हुई सबसे सस्ती, जल्दी किया तो 2 लाख में मिले ये कार

Avatar photo

By

Saurav Kumar

Maruti Cars: मारुति की कार हमेशा लोगों को काफी पसंद आती है। खासकर उनकी बजट करें जो Maruti WagonR, Alto और Swift है। इनकी कीमत ₹6 लाख से कम है। इस कारण से लोग इन्हें खरीदना पसंद करते हैं।

लेकिन कई बार यह कारें भी टैक्स के बाद महंगी हो जाती है। जिस कारण से लोग इसे खरीद नहीं पाते हैं। लेकिन अब आप ₹200000 में ही मारुति वेगनर को खरीद सकते हैं।

इसके अलावा वैगन आर ऑटो भी काफी सस्ते में मिल जाएगी। इसके लिए आपको कहीं और नहीं बल्कि मारुति के खुद की डीलरशिप ट्रू वैल्यू पर जाना होगा। ट्रू वैल्यू बड़े ही जांच पड़ताल के बाद कारों को बेचने के लिए लिस्ट करती है। इसीलिए यहां से आपको काफी अच्छे प्रोडक्ट मिल जाएंगे। कुछ कारों की बात करने वाले हैं जिनकी कीमत काफी सस्ती है।

Maruti Alto का शानदार ऑफर

मारुति अल्टो के 2015 मॉडल की कीमत 230000 रुपए रखी गई है। यह कार काफी कम चली हुई है और आप चाहे तो आफ्टर मार्केट सीएनजी किट लगवा कर इसके माइलेज को बढ़ावा सकते हैं।इस गर्मी अगर आपको धूप से बचाना है तो इस कार में लगा एसी आपका सफर को आरामदायक बन सकता है। बाकी की डिटेल आपको वेबसाइट पर मिल जाएगी।

Maruti Swift CNG के साथ

2017 मॉडल मारुति स्विफ्ट की कीमत 3.73 लाख रखी गई है। इसमें आपको सीएनजी किट भी मिल जाएगा। इसलिए यह गाड़ी आपके लिए काफी ज्यादा किफायती होने वाली है।मारुति ट्रू वैल्यू से कार खरीदने पर आपको वारंटी और फ्री सर्विसेज भी मिलते हैं, जिस कारण से यह डीलर आपके लिए काफी अच्छी हो सकती है। आप आज ही इस कर को खरीद सकते हैं।

2 लाख में WagonR

फाइनेंस प्लान का सहारा लेकर आप ₹200000 रुपए में बिक रही मारुति वैगन आर को और भी सस्ते में खरीद सकते हैं। यह मारुति वेगनर का 2013 मॉडल कार्ड है जो अभी तक ₹65000 किलोमीटर से थोड़ा ज्यादा चल चुका है। इस कार की कंडीशन काफी अच्छी है। बाकी आप टेस्ट ड्राइव करके इसकी जांच कर सकते हैं।

Saurav Kumar के बारे में
Avatar photo
Saurav Kumar राजनीतिक विज्ञान में स्नातकोत्तर सौरभ कुमार साल 2022 से टाइम्सबुल से जुड़े है। इन्होंने अपने करियर की शुरुआत यहीं से की है और यहां ऑटोमोबाइल की खबरें लिखते है। अगर आपको खबर से जुड़ी किसी भी प्रकार की समस्या हो तो [email protected] पर संपर्क करें। Read More
For Feedback - [email protected]
Share.
Open App
Follow