Maruti की इस हैचबैक को काफी कम कीमत में लाएं घर.. तगड़े फीचर्स के साथ हर बार नहीं मिलता ये मौका !

Avatar photo

By

Vikram Singh

Maruti Baleno 1.3 Sigma: मारुति कंपनी भारत में कितनी ज्यादा किफायती हैचबैक गाड़ी को मार्केट में उतारती है। यह बात शायद आपको विस्तार से बताने की आवश्यकता नहीं है। इसी कड़ी में आज हम आपको मारुति की तरफ से आने वाली बलेनो 1.3 Sigma गाड़ी के बारे में बताएंगे।

जिसको अभी आप एक शानदार डील के अंतर्गत इस गाड़ी की वास्तविक कीमत से भी आधे दाम पर घर ला सकते हैं। जी हां ! यह बिल्कुल सत्य है। यह गाड़ी एक काफी बढ़िया ऑप्शन है यदि आप बजट सेगमेंट में बढ़िया गाड़ी खरीदने जाते हैं। इससे आपको 27.39 Kmpl का काफी ज्यादा बढ़िया माइलेज देखने के लिए मिलता ही है। इसी के साथ इसमें आने वाला 1248 cc का इंजन आपको परफॉर्मेंस के मामले में बिल्कुल भी निराश नहीं होने देता है। आईए जानते हैं इस गाड़ी में आने वाले सभी फीचर्स सहित इस गाड़ी को खरीदने का पूरा तरीका।

Maruti Baleno गाड़ी के 1.3 Sigma वेरिएंट में आने वाले सभी फीचर्स

अगर हम Maruti Baleno गाड़ी के 1.3 Sigma वेरिएंट में आने वाले फीचर्स की बात करें तो इसमें आपको सबसे पहले 1248 cc का 4 सिलेंडर वाला दमदार डीजल इंजन देखने के लिए मिल जाता है जो 74 bhp की अधिकतम पावर तथा 190 NM का अधिकतम टॉर्क करता है।

यह एक 5 सीटर वाली हैचबैक गाड़ी है जो मैन्युअल ट्रांसमिशन के साथ आती है इसी के साथ आपको इस गाड़ी से 27.39 Kmpl का काफी बढ़िया ARAI क्लेम्ड माइलेज देखने के लिए मिल जाता है। साथ ही आप इस गाड़ी में दिशा निर्देश अनुसार 37 लीटर तक अधिकतम फ्यूल टैंक में डीजल भरवा सकते हैं। बात करें यदि इस गाड़ी के ग्राउंड क्लीयरेंस की तो वह 170 MM है जो इस गाड़ी को काफी बल्कि लुक प्रदान करता है और यह काफी आकर्षक लगती है।

Maruti Baleno गाड़ी के 1.3 Sigma वेरिएंट को यहां से खरीदें आधे दाम पर

आपकी जानकारी के लिए बता दे Maruti Baleno के 1.3 Sigma वेरिएंट की मार्केट में वास्तविक एक्स शोरूम कीमत 6.34 लाख रुपए है। लेकिन यही गाड़ी अभी आपको कारदेखो की वेबसाइट पर मात्र ₹3 लाख़ में मिल रही है। इस गाड़ी का इतने सस्ता दम पर मिलने का सबसे बड़ा कारण है कि यह एक सेकंड हैंड गाड़ी है जिसको इसके फर्स्ट ओनर ने अभी तक 33,234 किलोमीटर चलाया है। तथा गाड़ी में किसी प्रकार की कोई समस्या नहीं है इस बात का आश्वासन कारदेखो की टीम ने भी दिया है।

इसको काफी बढ़िया रेटिंग मिली है तो यदि आप इस गाड़ी को खरीदना चाहते हैं तथा गाड़ी का और भी ज्यादा विवरण प्राप्त करना चाहते हैं तो cardekho.com की वेबसाइट पर ही जाकर सीधा ऑनर से संपर्क कर सकते हैं।

Vikram Singh के बारे में
For Feedback - timesbull@gmail.com
Share.
Open App