नए कलर में धमाल मचा रही महिंद्रा की थार और स्कॉर्पियो, अपडेट जानकर मची खलबली

Avatar photo

By

Vipin Kumar

Mahindra Thar: भारत में कहने के लिए तो तमाम ऑटो कंपनियां हैं जो समय-समय पर अपनी बाइक्स और गाड़ियों की लॉन्चिंग करती रहती हैं। लोगों का सबसे ज्यादा सपोर्ट जो मिलता है वो मारुति सुजुकी और महिंद्रा को मिलता है। इन कंपनियों की गाड़ी जब लॉन्च होती है तो बुकिंग भी वेटिंग में चली जाती है, जिससे लोगों को काफी इंतजार करना पड़ता है।

मारुति सुजुकी की चाहें ऑल्टो हो या फिर स्विफ्ट, ऐसे ही महिंद्रा की थार हो या बोलेरो। दोनों वेरिएंट्स को लोगों का खूब प्यार और दुलार मिलता है। अब तक महिंद्रा की ब्लैक कलर एसयूवी एस भारतीय सड़कों पर तबाही मचा रही हैं, जिसे खरीदने को लोगों में काफी उत्सुकता देखने को मिल रही है।

वैसे भी व्लैक कलर के वाहनों को लोगों के बीच खूब पसंद किया जा रहा है, जिसका आप भी फायदा उठा सकते हैं। आज हम जो बात कर रहे हैं उसका नाम महिंद्रा थार है, जो इन दिनों भौकाल मचाए हुए हैं।

महिंद्रा थार मचा रही गर्दा

कुछ दिन पहले ही महिंद्रा ने थार और स्कार्पियों के लकर पैलेट को एक नया एक्सटीरियर शेड पेश करके चुपचाप अपडेट करने का काम किया था। दोनों एसयूवी अब एक नए कलर में उपलब्ध है, जिसे आप स्टील्थ ब्लैक नाम भी दिया गया है। इसलिए दोनों एसयूवी नए कलर में धमाका मचाए हुए है, जिसकी खरीदारी को लोगों के बीच काफी उत्साह देखने मिल रहा है।

यह घरेलू वाहन निर्माता के सिग्नेचर कलर नेपोली ब्लैक की जगह लेता है। कमाल की बात यह है कि स्टील्थ ब्लैक में नेपोी ब्लैक की तुलना में शायद कोई अंतर है। इसका मतलब यह कि वाहन निर्माता कलर का नाम मात्र ही बदलने का काम किया है। आप समय रहते इसकी खरीदारी कर सकते हैं जो लोगों के दिल में छाई है।

स्कॉर्पियो क्लासिक एक्सटीरियर कलर मचा रहा गर्दा

मार्केट में नए कलर ऑप्शनके साथ महिंद्रा थार अब पांच अलग-अलग एक्सटीरियर कलर में मिल रही है। स्कॉर्पियो क्लासिक को चार कलर विकल्प मिलते हैं। महिंद्रा थार थ्री डोर एसयूवी के 5 अलग-अलगर कर ऑप्शन रेड रेज, डीप ग्रे स्टेल्थ ब्लैक एवरेस्ट व्हाइट और डेजर्ट फ्यूरी है। दूसरी तरफ महिंद्रा स्कॉर्पियो क्लासिक गैलेक्सी ग्रे एवरेस्ट व्हाइट स्टेल्थ ब्लैक और मोल्टेन रेड रेज जैसे कलर भी मिल रहे हैं, जो मार्केट में धमाका मचाए हुए हैं।

Vipin Kumar के बारे में
Avatar photo
Vipin Kumar पत्रकारिता के क्षेत्र में 6 साल काम करने का अनुभव प्राप्त है। प्रतिष्ठित अखबार में काम करने के अलावा न्यूज 24 पॉर्टल में 3 साल सेवा दी। क्राइम, पॉलिटिकल, बिजनेस, ऑटो, गैजेट्स और मनोरंजन बीट्स पर काम किया। अब करीब 2 साल से उभरती वेबसाइट Timesbull.com में सेवा दे रहे हैं। हमारा मकसद लोगों तक तथ्यों के साथ सही खबरें पहुंचाना है। Read More
For Feedback - timesbull@gmail.com
Share.
Open App