HomeऑटोमोबाइलLML अपने धांसू इलेक्ट्रिक स्कूटर के साथ कर रहा है वापसी, मिलेंगे...

LML अपने धांसू इलेक्ट्रिक स्कूटर के साथ कर रहा है वापसी, मिलेंगे एडवांस फीचर्स, ऐसे करें फ्री में बुक

नई दिल्ली: LML (Lohia Machinery Limited) भारत की जानी-मानी कंपनी है। 90 के दशक में इस कंपनी का भारतीय बाजार में दबदबा था। अब जानकारी है कि यह कंपनी वापसी कर रही है। कंपनी ने अपने इलेक्ट्रिक स्कूटर स्टार की बुकिंग शुरू कर दी है। यह बुकिंग कंपनी ने अपनी आधिकारिक वेबसाइट पर शुरू की है। जो भी स्कूटर खरीदना चाहता है वो कंपनी की वेबसाइट के जरिए फॉर्म भरकर और बिना को पेमेंट किए स्कूटर बुक कर सकते हैं। वहीं मिडिया ख़बरों के अनुसार कंपनी अपने 3 प्रोडक्ट उतारेगी।

ये भी पढ़ें- फेस्टिवल के बाद भी मिल रहा महाबचत ऑफर! यहां से 549 रुपये में ही घर लाए 50MP कैमरा वाला Realme C33, देखें

LML कंपनी ने अनुसार, स्टार इलेक्ट्रिक स्कूटर में एडजस्टेबल सिटिंग, एक इंटरैक्टिव स्क्रीन, एक फोटोसेंसेटिव हेडलैंप मिलेगा। इसी के साथ इसमें 360 डिग्री कैमरा, हैप्टिक फीडबैक और LED लाइटिंग जैसे फीचर्स भी देखने को मिलेंगे। बताया जा रहा है कि LML स्टार ईवी के लॉन्च होने के बाद इसकी टक्कर पहले से मौजूद टीवीएस आईक्यूब, बजाज चेतक, एथर, ओला इलेक्ट्रिक, ओकिनावा, प्योर ईवी, हीरो इलेक्ट्रिक जैसी कंपनियों के इलेक्ट्रिक स्कूटर से होगी।

ये भी पढ़ें- केवल 15 रुपए में ठीक हो सकती है कोलेस्ट्रॉल, हार्ट समेत कई बीमारियां, देखें पूरी प्रॉसेस

बेहतरीन रेंज और एडवांस टेक्नोलॉजी से होगा लैस

LML के एमडी और सीईओ डॉ. योगेश भाटिया ने कहा कि हमें यह घोषणा करते हुए खुशी हो रही है कि हमारे मुख्य प्रोडक्ट एलएमएल स्टार के लिए बुकिंग शुरू हो गई है। हमें उम्मीद है कि एलएमएल स्टार हमारे ग्राहकों की उम्मीद पर खरा उतरेगा। हमारा यह प्रोडक्ट ज्यादा रेंज, अच्छी स्पीड और एडवांस टेक्नोलॉजी से लैस है।

ये भी पढ़ें- ‘तिजोरी’ में बंद है 135 साल पुराना Coca-Cola का ‘सीक्रेट फॉर्मूला’, सिर्फ दो लोगों को है जानकारी

OPPO A58 update News: ओप्पो ला रहा कम कीमत में जबरदस्त 5G फोन, देखें लीक डीटेल्स

RELATED ARTICLES

Most Popular