LML Electric Scooter: एल एम एल 90 के दशक की बेहतरीन टू व्हीलर कंपनी थी। इसे अपनी वेस्पा स्कूटर के लिए जाना जाता है। बाद में कंपनी ने बाइक को भी लॉन्च किया जिसे अच्छा रिस्पांस मिला था। अब कंपनी इलेक्ट्रिक बाइक और स्कूटर के साथ ऑटोमोबाइल सेक्टर में वापसी करने वाली है।

LML जल्द ही अपने इलेक्ट्रिक वाहनों को पेश करेगी। कई रिपोर्ट में बताया गया है कि इनके प्रोडक्ट में से एक हाइपर बाइक होने वाली है। वही दूसरा तीसरा प्रोडक्ट एक बाइक और स्कूटर होगा। लॉन्च से पहले स्केलेक्स्ट्रिक बाइक की तस्वीर लीक हो गई है। इस बाइक का लुक काफी यूनिक और जबरदस्त दिख रहा है।

आने वाले समय में एलएमएल के इलेक्ट्रिक बाइक को बेहद ही शानदार स्टाइलिंग के साथ देखा जा रहा है। इसमें एक फ्लैट बेंच स्टाइल शीट, छोटा फ्रंट मडगार्ड, लाइट एलईडी हेडलाइट और एक ओवरहेड हेंडलबार्स दिया गया है। बाइक में एक ट्रेललिस फ्रेम भी देखने को मिल रहा है।

ऐसा ही फ्रेम आपको फिलहाल केटीएम के बाइक्स में देखने को मिलता है। इसमें एक फ्यूल टैंक जैसा पार्ट भी होगा जिसमें आपको स्टोरेज मिल सकता है। हालांकि LML इलेक्ट्रिक बाइक सबसे आकर्षक चीज उसका पेडल होने वाला है। इसमें आपको पुराने जमाने के मोपेड की तरह पेडल दिया जाएगा।

फिलहाल ऐसे पैदल आपको इलेक्ट्रिक साइकिल में देखने को मिलते हैं। आपको बता दें यह हाइपर पाइक आज के समय के हिसाब से उतना एडवांस नहीं होने वाला है। लेकिन आप चाहे तो कुछ नया करने के लिए इसे खरीद सकते हैं। इसके फ्रंट व्हील में डिस्क ब्रेक मिलने वाला है।


Latest News