सिर्फ 25 हजार और घर लाएं चमचमाती नई KTM Duke 200, इतनी स्टाइलिश है ये बाइक

Avatar photo

By

Saurav Kumar

KTM Duke 200: केटीएम ने स्पोर्ट्स बाइक सेगमेंट में अपनी कई बाइक्स को लॉन्च किया है। जिसमें केटीएम ड्यूक 200 (KTM Duke 200) बाइक भी शामिल है। कंपनी ने अपनी इस स्पोर्ट्स बाइक को अग्रेसिव लुक में डिज़ाइन किया है और इसमें बेहतर परफॉरमेंस ऑफर करने के लिए काफी पॉवरफुल इंजन लगाया है। अगर आप एक स्पोर्ट्स बाइक खरीदने की सोच रहे हैं। तो यहाँ पर कंपनी की इस स्पोर्ट्स बाइक के बारे में डिटेल से जान सकते हैं।

KTM Duke 200 के इंजन डिटेल्स

इस बाइक में मिलने वाले इंजन के बारे में अगर डिटेल से बात करें तो इसमें आपको लिक्विड कूल्ड तकनीक पर आधारित 200 सीसी का इंजन मिलता है। यह इंजन 10,000 आरपीएम पर 25 Ps का पावर और 8000 आरपीएम पर 19.2 Nm का पीक टॉर्क बनाता है। इस बाइक के दोनों व्हील्स में डिस्क ब्रेक का कॉम्बिनेशन लगा हुआ है। जो इसे काफी सुरक्षित बनाता है। इसके माईलेज की बात करें तो इस बाइक को आप एक लीटर पेट्रोल में 33 किलोमीटर की रेंज तक ड्राइव कर सकते हैं।

KTM Duke 200 कीमत की जानकारी

अगर आपका मन इस बाइक को खरीदने का कर रहा है। तो जान लीजिए कि कंपनी ने इसे लगभग 1.97 लाख रुपये की कीमत पर बाजार में उतारा है। हालांकि इससे कम बजट में भी अगर आप चाहें तो इस बाइक को ले सकते हैं। आपको बता दें कि पुरानी टू व्हीलर की ऑनलाइन खरीद और बिक्री करने वाली वेबसाइट पर इस बाइक को काफी आकर्षक कीमत पर बेचा जा रहा है। यहाँ पर आप इसके कुछ मॉडल पर मिल रहे डील के बारे में जान सकते हैं।

KTM Duke 200 पर ऑफर

Olx वेबसाइट पर फर्स्ट ओनर KTM Duke 200 बाइक को बेचा रहा है। यह 2015 मॉडल बाइक है और अबतक 25,000 किलोमीटर चली हुई है। इस बाइक को इसके ओनर ने काफी अच्छी तरह से मेन्टेन किया है और यहाँ पर इसे 99,999 रुपये की कीमत पर लिस्ट किया है।

2016 मॉडल KTM Duke 200 बाइक सेल के लिए Olx वेबसाइट पर उपलब्ध है। इस शानदार कंडीशन में मौजूद बाइक को 9,000 किलोमीटर चलाया गया है। वहीं यहाँ पर इसे बिक्री के लिए 1,10,000 रुपये की कीमत पर लिस्ट किया गया है।

Saurav Kumar के बारे में
Avatar photo
Saurav Kumar राजनीतिक विज्ञान में स्नातकोत्तर सौरभ कुमार साल 2022 से टाइम्सबुल से जुड़े है। इन्होंने अपने करियर की शुरुआत यहीं से की है और यहां ऑटोमोबाइल की खबरें लिखते है। अगर आपको खबर से जुड़ी किसी भी प्रकार की समस्या हो तो timesbull@gmail.com पर संपर्क करें। Read More
For Feedback - timesbull@gmail.com
Share.
Open App