Kia Seltos का ये स्पोर्टी लुक वाला वेरिएंट इतना सस्ता मिल रहा.. देख दिल हो जाएगा गार्डन-गार्डन, जानें फीचर्स !

By

Vikram Singh

Kia Seltos HTX Plus Diesel: अगर आप भी काफी बजट में एक बढ़िया स्पोर्टी लुक वाली SUV गाड़ी लेने का प्लान बना रहे हैं तो आपको एक नजर Kia Seltos के HTX Plus Diesel वेरिएंट पर अवश्य डालनी चाहिए क्योंकि यह गाड़ी आपको अभी मात्र 10 लख रुपए मिल रही है। जबकि इसकी वास्तविक एक्स शोरूम कीमत ही 17.59 लाख़ रुपए है। इतना ही नहीं इस गाड़ी से आपको काफी शानदार 20.5 Kmpl का माइलेज मिलता है। साथ ही 1493 cc का इंजन परफॉर्मेंस के मामले में गर्दा उड़ा देता है। इसके अलावा भी यह गाड़ी काफी माडर्न फीचर्स से लैस है। आईए जानते हैं इसमें आने वाले सभी फीचर्स तथा इसको खरीदने का पूरा तरीका।

Kia Seltos HTX Plus Diesel गाड़ी में आने वाले सभी फीचर्स

अगर हम Kia Seltos HTX Plus Diesel गाड़ी में आने वाले फीचर्स की बात करें तो इसमें आपको सबसे पहले 1493 cc का 4 सिलेंडर वाला दमदार डीजल इंजन देखने के लिए मिल जाता है जो 113.43 bhp की अधिकतम पावर तथा 250 NM का अधिकतम टॉर्क जनरेट करता है। यह एक 5 सीटर वाली SUV गाड़ी है जो ऑटोमेटिक ट्रांसमिशन के साथ आती है। बात करें इस गाड़ी से मिलने वाले माइलेज की तो इससे आपको आसानी से 20.8 Kmpl का ARAI क्लेम्ड माइलेज भी देखने के लिए मिल जाता है। इसी के साथ इस गाड़ी में आप फ्यूल टैंक कैपेसिटी के अनुसार 50 लीटर तक डीजल भरवा सकते हैं।

Kia कंपनी ने अपनी इस SUV में सुरक्षा के फीचर्स देने में बिल्कुल भी कंजूसी नहीं की है और इसमें आपको चाइल्ड सेफ्टी लॉक्स, पावर डोर लॉक, सेंटर लॉकिंग, ब्रेक असिस्ट, एंटी लॉक ब्रेकिंग सिस्टम, एयर बैग्स, डे नाइट रियर व्यू मिरर, सीट बेल्ट वार्निंग, एडजेस्टेबल सीट्स, टायर प्रेशर मॉनिटर, क्रैश सेंसर, इंजन चेक वार्निंग, इलेक्ट्रॉनिक स्टेबिलिटी कंट्रोल, EBD, रियर कैमरा तथा ISOFIX चाइल्ड सीट माउंट जैसे फीचर्स देखने के लिए मिल जाते हैं।

Kia Seltos HTX Plus Diesel गाड़ी को मात्र 10 लख रुपए में खरीदने का तरीका

जैसा हमने आपको पहले भी बताया कि Kia Seltos के HTX Plus Diesel वेरिएंट की एक्स शोरूम कीमत 17.59 लाख़ रुपए है। लेकिन अभी इस गाड़ी को कंपनी की तरफ से डिस्कंटीन्यू कर दिया गया है। हालांकि यह गाड़ी अभी आपको शोरूम पर अवेलेबल मिल जाएगी क्योंकि इसको पिछले वर्ष ही डिसकंटिन्यू किया गया था।

लेकिन यदि आप इस गाड़ी को मात्र 10 में खरीदना चाहते हैं तो इसके लिए आपको cardekho.com की वेबसाइट पर जाना होगा। वहां पर यह गाड़ी आपको यूज्ड कैटेगरी के क्षेत्र में मिल जाएगी।

दरअसल यह एक सेकंड हैंड गाड़ी है जिसको इसके फर्स्ट ओनर ने अभी तक 35,000 किलोमीटर चलाया है तथा गाड़ी में उनके अनुसार किसी प्रकार की कोई समस्या नहीं है। परफॉर्मेंस भी काफी बढ़िया दे रही है और लुक भी इसका बिल्कुल नए जैसा है इस गाड़ी को खरीदने के लिए आप इसके ऑनर से कारदेखो की वेबसाइट के माध्यम से ही जुड़ सकते हैं।

Vikram Singh के बारे में
For Feedback - timesbull@gmail.com
Share.
Open App