Jio Smartphone: मात्र 999 रुपए में मिल रहा है Jio का ये 5G स्मार्टफोन! आज ही खरीदें

Avatar photo

By

Govind

Jio Smartphone: रिलायंस जियो अब बेहद कम कीमत में 5जी स्मार्टफोन बाजार में लेकर आई है। अगर आप भी नया स्मार्टफोन खरीदना चाहते हैं और आपका बजट कम है तो आप Jio का 5G स्मार्टफोन सिर्फ 999 रुपये में खरीद सकते हैं। इस स्मार्टफोन के बारे में पूरी जानकारी। हमने इस लेख में विस्तार से बताया है।

अगर आप Jio का 5G मोबाइल लेना चाहते हैं तो अब आपके पास अच्छा मौका है। कंपनी इस मोबाइल फोन को यूजर्स को काफी अच्छी कीमत पर ऑफर कर रही है। अगर आप भी 5जी मोबाइल नहीं ले पा रहे हैं तो जियो का यह स्मार्टफोन खरीद सकते हैं। 5G मोबाइल को आप महज 999 रुपये में खरीद सकते हैं. इस मोबाइल में कई फीचर्स दिए जा रहे हैं जो महंगे मोबाइल में नहीं मिलते.

Jio 5G स्मार्टफोन मोबाइल स्पेसिफिकेशन

जियो कंपनी की ओर से उपलब्ध कराए जा रहे इस स्मार्टफोन पर 5G सर्विस के साथ 4GB और 6GB रैम भी कंपनी की ओर से उपलब्ध कराई जा रही है. इसके साथ ही इसमें 128 जीबी और 256 जीबी स्टोरेज भी दी जा रही है, इसमें 64 मेगापिक्सल है। इसमें 8 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा और 8 मेगापिक्सल का रियर कैमरा है, इसके साथ ही इस मोबाइल में आपको 5000 एमएएच की बैटरी मिल रही है जिसे आप आसानी से 2 दिनों तक इस्तेमाल कर सकते हैं।

Jio 5G स्मार्टफोन जुलाई में लॉन्च होगा

रिलायंस जियो का 5G स्मार्टफोन जुलाई महीने में भारतीय बाजार में लॉन्च किया जा सकता है और मीडिया रिपोर्ट्स सामने आ रही हैं कि इसे कंपनी जुलाई के तीसरे हफ्ते में लॉन्च कर सकती है। इस स्मार्टफोन को आप फ्लिपकार्ट के साथ-साथ अपने नजदीकी मोबाइल शॉप से भी खरीद सकते हैं। इसके अलावा आप इस मोबाइल फोन को जियो स्टोर पर जाकर भी खरीद सकते हैं।

Govind के बारे में
Avatar photo
Govind नमस्कार मेरा नाम गोविंद है,में रेवाड़ी हरियाणा से हूं, मैं 2024 से Timesbull पर बतौर कंटेंट राइटर के पद पर काम कर रहा हूं,मैं रोजाना सरकारी नौकरी और योजना न्यूज लोगों तक पहुंचाता हूँ. Read More
For Feedback - [email protected]
Share.
Open App
Follow