Jawa 42 Bobber का नया कलर वेरिएंट हुआ लॉन्च, पहले के मुकाबले ये सब है नया

Avatar photo

By

Saurav Kumar

Jawa 42 Bobber: जावा का नया 42 बाबर रेड सीन एडिशन लॉन्च हो चुका है यह बाबर स्टाइल बाइक है जिसमें आपको नया कलर विकल्प देखने को मिल रहा है। यह 42 बॉबर का नया टॉप एंड वेरिएंट है जिसकी कीमत 2.3 लाख रुपए से शुरू होती है। नए वेरिएंट के फ्यूल टैंक पर लाल रंग की पट्टी देखने को मिलती है। इसके अलावा इसमें किसी भी प्रकार का बदलाव नहीं किया गया है।

Jawa 42 Bobber Red Sheen एडिशन के फीचर्स

फीचर्स के तौर पर नई जावा 42 बाबर रेड सीन (Jawa 42 Bobber) एडिशन में एक एसिस्ट और स्लिपर क्लच, 7 स्टेप प्रीलोड एडजेस्टेबल रियर मोनो शॉक अब्जॉर्बर और 2 स्टेप एडजेस्टेबल सीट दिया गया है। इसके अलावा इसमें यूएसबी चार्जिंग पोर्ट, डिजिटल कंसोल, एलइडी लाइटिंग और खूबसूरत डिजाइन देखने को मिलता है।

जावा ने इस नई रेड सीन एडिशन को आज के युवा के लिए लांच किया है, जिन्हें फंकी लुक पसंद आता है। यह बाइक मून स्टोन व्हाइट, मिस्टिक कॉपर, जैस्पर रेड डुएल टोन और ब्लैक मिरर सहित अन्य कलर में भी उपलब्ध है। जहां आपको सभी बाइक में एलॉय व्हील्स देखने को मिलते हैं। वही जावा 42 बॉबर में अभी भी स्पोक व्हील्स दिए गए हैं जो इसे अन्य बाइक से काफी अलग बनाता है।

बाइक में मिलता है पॉवरफुल इंजन

नई जावा 42 बाबर रेडिएशन एडिशन में फ्यूल टैंक पर क्रोम फिनिश, ट्यूबलेस टायर और डायमंड कट एलॉय व्हील्स दिया गया है। इस बाइक में 334 सीसी का लिक्विड कूल्ड इंजन मिलता है। यह इंजन 29 बीएचपी का पावर 38 न्यूटन मीटर का टॉर्क जनरेट करता है। इसके अलावा इसमें सिक्स स्पीड गियर बॉक्स भी दिया गया है। यह सर्विस बाइक को बहुत ही पावरफुल और खूबसूरत बनाती है। आज की युवा को यह नई बाइक काफी पसंद आयेगी।

Saurav Kumar के बारे में
Avatar photo
Saurav Kumar राजनीतिक विज्ञान में स्नातकोत्तर सौरभ कुमार साल 2022 से टाइम्सबुल से जुड़े है। इन्होंने अपने करियर की शुरुआत यहीं से की है और यहां ऑटोमोबाइल की खबरें लिखते है। अगर आपको खबर से जुड़ी किसी भी प्रकार की समस्या हो तो [email protected] पर संपर्क करें। Read More
For Feedback - [email protected]
Share.
Open App
Follow